Move to Jagran APP

आउटसोर्सिंग नहीं, पद सृजित कर हो भर्ती

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के केंद्रीय आह्वान पर मुख्य अभियंता कार्यालय पर गरजे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 11:11 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 11:11 PM (IST)
आउटसोर्सिंग नहीं, पद सृजित कर हो भर्ती
आउटसोर्सिंग नहीं, पद सृजित कर हो भर्ती

बस्ती : राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के केंद्रीय आह्वान पर मुख्य अभियंता कार्यालय पर अवर अभियंताओं ने मांगों के समर्थन शनिवार को वर्क-टू-रूल के तहत हुंकार भरी। शाम 5 से 6 बजे तक सरकार की वादाखिलाफी पर आवाज उठाई और आउटसोर्सिंग के जरिये पद भरे जाने की सरकार की नीतियों का विरोध किया। कहा कि सरकार पद निकाल कर सीधी भर्ती से अभियंताओं और कर्मचारियों को रखे।

loksabha election banner

जनपद अध्यक्ष आशुतोष लाहिड़ी की अध्यक्षता में हुए धरना-प्रदर्शन में जूनियर इंजीनियरों ने कहा कि सरकार विभाग में जितने पद रिक्त हैं पहले उसको भरे, फिर अभियंताओं के ऊपर आउटसोर्सिंग से कर्मचारी रखे। अध्यक्ष ने कहा कि अभी तो वर्क-टू-रूल के तहत आंदोलन हो रहा, सरकार ने मांगें नहीं मानीं तो आंदोलन होगा। जनपद सचिव जीतेंद्र मौर्य ने कहा कि सरकार कर्मचारी हित की बात करती है पर, इसमें खोट है। क्षेत्रीय अध्यक्ष एके उपाध्याय ने कहा कि विरोध प्रदर्शन के लिए सरकार बाध्य कर रही है। कर्मचारियों के हित के लिए संगठन लड़ाई और तेज करेगा। कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर प्रदर्शन अनवरत जारी रहेगा। इस दौरान एसके मिश्र, रामशब्द, अवधेश कुमार, अच्छेलाल, प्रसून श्रीवास्तव, रितेश यादव, अखिलेश यादव, आरपी यादव, अभिषेक कुमार, अशोक श्रीवास्तव, बृजकिशोर, प्रकाश वर्मा, विक्रांत, आरपी गौतम मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.