बस्ती: 66 लाख 94 हजार रुपयों की लागत से भद्रेश्वरनाथ और देवरिया शिव मंदिरों का सौन्दर्यीकरण कराया जाएगा। सदर विधायक दयाराम चौधरी ने सोमवार को भद्रेश्वरनाथ और देवरिया शिवमंदिर पर सौन्दर्यीकरण के लिए शिलान्यास किया। कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार धार्मिक स्थानों के विकास के लिए प्रतिबद्ध है जिससे आस्थावानों को और बेहतर सुविधा मिल सके।

शिलान्यास के बाद देवरिया मंदिर पर विधायक दयाराम चौधरी ने लोगों से कहा 28 जून को मगहर में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। कहा कि भद्रेश्वरनाथ और देवरिया शिव मंदिर का सौन्दर्यीकरण शिलान्यास के साथ ही शुरू हो गया है। भद्रेश्वरनाथ परिसर में प्रथम चरण में इंटरला¨कग का कार्य कराया जाएगा और देवरिया मंदिर परिसर में एक धर्मशाला,महिला,पुरूष शौचालय,दो सोलर लाइट,एक वाटर कूलर, समरसेबुल पंप के साथ ही पूरे परिसर में इंटरला¨कग योजना को स्वीकृति मिली है। कहा कि जनपद के अन्य धार्मिक स्थानों के भी सौन्दर्यीकरण के लिये प्रस्ताव भेजा गया है।

इस मौके पर राजकुमार शुक्ल, दीवान चंद पटेल, आज्ञाराम चौधरी, उदय शकर पांडेय, ओम प्रकाश ¨सह, अभय ¨सह, रमाकांत ¨सह, गुड्डू पाण्डेय जी, सुनील मिश्र, अनिल कुमार पांडेय, अजय कुमार श्रीवास्तव, विनोद कुमार, अर्जुन चौधरी, आशीष चौधरी, शेषनाथ चौधरी, सुरेश कुमार ,राजू चौधरी श्यामभवन, लाल चंद चौधरी, अभिषेक, अनिल कुमार आदि शामिल रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस