मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

बस्ती: मुंडेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में मायके में रह रही युवती पर तेजाब फेंकने की घटना में आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि जिस युवती पर उसने तेजाब फेंका है उससे उसके संबंध थे। बेवफाई से तंग आकर चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।

सोमवार को प्रभारी पुलिस अधीक्षक पंकज ने घटना का पर्दाफाश करते हुए पत्रकार वार्ता में बताया कि आरोपित सलमान पुत्र खुदादीन निवासी तुरकहवा थाना खड्डा कुशीनगर टैक्सी चालक है। कटहवा चौराहा,रेलवे स्टेशन खलीलाबाद संतकबीर नगर में रहकर वह बोलेरो चलाता है। पूछताछ में बताया 5-6 माह पूर्व पीड़िता अपनी मां के साथ इलाज कराने संतकबीरनगर आई थी। उसके परिजन बोलेरो रिजर्व कर अपने घर ले आए,तभी से उसकी बात पीड़िता से होने लगी। बातचीत में ही दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए। 15-20 दिन पूर्व पीड़िता का संबंध किसी और युवक से हो गया। वह उसे नजरअंदाज करने लगी। यहां तक दिया गया सिम भी तोड़ कर फेंक दिया।

------------

ट्रैक्टर की बैट्री से निकाला था तेजाब

प्रभारी एसपी ने बताया कि आरोपित सलमान महिला की बेवफाई से परेशान हो गया। गत 16 फरवरी की शाम कटाई चौराहे पर शराब की बोतल खरीदी। थोड़ी वहां पर और बाकी ग्राम वलेपोखरी में टावर के पास पी लिया। वही प्लास्टिक की गिलास में ट्रैक्टर की बैटरी से तेजाब निकाला। उसके बाद पीड़िता के घर के बगल में स्थित शौचालय के करीब झाड़ी में छिप कर बैठ गया। शाम 7 बजे पीड़िता एक लड़की के साथ घर से निकल कर अपने बड़े पिता के घर जाने लगी तो वह भी उसके पीछे चल दिया। मौका पाते ही उस पर तेजाब फेंका और भाग निकला। एक-डेढ़ किलोमीटर दूर भागकर रात के अंधेरे में सरसों के खेत में छिप गया। सुबह होने पर वहां से निकला और घर आ गया। रविवार को वह दोस्त के साथ दिल्ली भागने की ़िफराक में था।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप