जागरण संवाददाता छावनी,बस्ती : विक्रमजोत-टूटी भीटी मार्ग पर पखेरी गांव के समीप बुधवार को दिन में तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई व एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक के नीचे बाइक व युवक फंसकर घिसटते कुछ दूर तक चले गए। छावनी पुलिस ने घायल युवक को जिला चिकित्सालय बस्ती भिजवाया।

हर्रैया थाना क्षेत्र के कोहल मिश्र गांव निवासी 50 वर्षीय विजय कुमार मिश्र पुत्र लक्ष्मी नारायण ज्योतिष विद्या के ज्ञाता हैं। वह डहडा गांव निवासी 20 वर्षीय आकाश पुत्र भगवती के साथ बुधवार को दिन में तीन बजे बाइक से पखेरी गांव में निमंत्रण में आए थे। दोनों लोग वहां से लौटते समय कलानी गांव के मोड़ पर एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गए। ट्रक में फंसकर बाइक व सवार दोनों 70 मीटर तक घिसटते चले गए। हादसे में विजय कुमार मिश्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा युवक आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने भाग रहे ट्रक चालक की पिटाई भी किया। छावनी के प्रभारी निरीक्षक विकास यादव व एसएसआई श्याम मोहन त्रिपाठी घटनास्थल पर पहुंचकर बाइक को ट्रक के नीचे से निकलवाकर घायल को जिला चिकित्सालय भिजवाया। ट्रक चालक पुलिस की हिरासत में है। मामले में मृतक के भाई निर्मल द्वारा पुलिस को ट्रक चालक के विरुद्ध तहरीर दी गई है। बाइक की भिड़ंत में दो युवक घायल जागरण संवाददाता गौरा, बस्ती : कप्तानगंज थाना क्षेत्र के दुधौरा गांव के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की शाम दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में दोनों बाइक के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों को सीएचसी कप्तानगंज पहुंचाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बघौड़ा गांव निवासी सुदामा पुत्र राम नारायण अपनी बाइक पर सिलेंडर लादकर बस्ती से कप्तानगंज की तरफ आ रहे थे, वहीं कप्तानगंज थाना क्षेत्र के दुधौरा गांव निवासी रवि पुत्र मुन्नीलाल विपरीत दिशा से बाइक लेकर अपने गांव की तरफ जा रहे थे। दुधौरा के पास दोनो बाइक आमने सामने टकरा गईं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021