Move to Jagran APP

बस्ती में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार नीचे गिरे, पहिए से कुचलकर दो किशोरों की मौत

Basti Road Accident News पेट्रोल पंप से डीजल लेकर खेत की ओर लौट रहे किशोरों को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दिया। जिससे वे पहिए के नीचे आ गए। दोनों किशोरों की मौत से परिवार में कोहरा म मचा है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Sun, 22 Jan 2023 01:57 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2023 01:57 PM (IST)
बस्ती में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार नीचे गिरे, पहिए से कुचलकर दो किशोरों की मौत
Basti road accident: किशोरों की मौत के बाद मौके पर जुटी भीड़। -जागरण

बस्ती, जागरण संवाददाता। Basti road accident : बस्ती जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। लालगंज थाना क्षेत्र के महादेवा लालगंज रोड पर बाइक से डीजल लेकर लौट रहे दो किशोरों की ट्रक के टक्कर के बाद पहिये के नीचे आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन करने में जुट गई।

prime article banner

ऐसे हुआ हादसा

बाइक सवार दोनों किशोर महादेवा लालगंज रोड पर पेट्रोल पंप से डीजल लेकर वापस लौट रहे थे। मुंडेरवा रोड पर अचानक सामने से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक से टकराने के बाद दोनों किशोर ट्रक के पहिये के नीचे आ गए। हड़बड़ाहट में ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को बैक कर दिया, जिससे ट्रक का पहिया खड़ौवा गांव निवासी अमन यादव पुत्र तुलसीराम (14) के सिर पर चढ़ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उसी गांव निवासी दूसरे किशोर प्रवेश चौधरी पुत्र लाल बहादुर (15) ने घायलावस्था में अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद परिवार में मचा कोहराम

एक ही गांव के दो किशोरों की मौत की खबर मिलते ही दोनों परिवारों के साथ पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो- रो कर बुरा हाल है। घरवालों की चीख- पुकार सुन आसपास के लोगों की आंखें भर आ रही हैं। हर किसी की जुबान पर एक ही बात थी कि ऐसी अनहोनी किसी के साथ न हो। 

क्या कहती है पुलिस

एसओ लालगंज महेश कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जायजा लेने के साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया है। दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। छानबीन की जा रही है।

इसे भी पढ़ें, Gorakhpur: आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट कर रहीं दो बहनें, अनजान कॉल से परेशान युवती ने दर्ज कराया केस- जांच शुरू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.