बस्ती, जागरण संवाददाता। Basti road accident : बस्ती जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। लालगंज थाना क्षेत्र के महादेवा लालगंज रोड पर बाइक से डीजल लेकर लौट रहे दो किशोरों की ट्रक के टक्कर के बाद पहिये के नीचे आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन करने में जुट गई।

ऐसे हुआ हादसा

बाइक सवार दोनों किशोर महादेवा लालगंज रोड पर पेट्रोल पंप से डीजल लेकर वापस लौट रहे थे। मुंडेरवा रोड पर अचानक सामने से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक से टकराने के बाद दोनों किशोर ट्रक के पहिये के नीचे आ गए। हड़बड़ाहट में ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को बैक कर दिया, जिससे ट्रक का पहिया खड़ौवा गांव निवासी अमन यादव पुत्र तुलसीराम (14) के सिर पर चढ़ गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उसी गांव निवासी दूसरे किशोर प्रवेश चौधरी पुत्र लाल बहादुर (15) ने घायलावस्था में अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

हादसे के बाद परिवार में मचा कोहराम

एक ही गांव के दो किशोरों की मौत की खबर मिलते ही दोनों परिवारों के साथ पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो- रो कर बुरा हाल है। घरवालों की चीख- पुकार सुन आसपास के लोगों की आंखें भर आ रही हैं। हर किसी की जुबान पर एक ही बात थी कि ऐसी अनहोनी किसी के साथ न हो। 

क्या कहती है पुलिस

एसओ लालगंज महेश कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जायजा लेने के साथ ही ट्रक को कब्जे में ले लिया है। दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। छानबीन की जा रही है।

इसे भी पढ़ें, Gorakhpur: आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट कर रहीं दो बहनें, अनजान कॉल से परेशान युवती ने दर्ज कराया केस- जांच शुरू

Edited By: Pragati Chand

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट