Move to Jagran APP

जेई निलंबन के मामले में जूनियर इंजीनियरों ने किया धरना-प्रदर्शन

मुख्य अभियंता पर सार्थक पहल न करने का लगाया आरोप हवेलिया खास में अवैध विद्युत लाइन निर्माण में तीन अधिकारी हुए हैं निलंबित

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 10:48 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 10:48 PM (IST)
जेई निलंबन के मामले में जूनियर इंजीनियरों ने किया धरना-प्रदर्शन
जेई निलंबन के मामले में जूनियर इंजीनियरों ने किया धरना-प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, बस्ती : विद्युत उपकेंद्र बड़ेवन से जुड़े क्षेत्र हवेलिया खास में अवैध विद्युत लाइन निर्माण मामले में निलंबित जेई के समर्थन में दूसरे दिन भी राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के सदस्यों ने धरना दिया। मुख्य अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए अभियंताओं ने निलंबन की कार्रवाई को गलत ठहराया।

loksabha election banner

अवैध लाइन निर्माण मामले में बड़ेवन के जेई कृष्ण मोहन यादव के साथ ही एक्सईएन प्रथम व एसडीओ अमहट को भी निलंबित किया जा चुका है। कार्रवाई के विरोध में उतरे संगठन के पदाधिकारियों का आरोप है कि इससे पहले विद्युत उपकेंद्र जोगिया, सिद्धार्थनगर के पंकज कुमार को अनियमित तरीके से निलंबित कर दिया गया। संगठन का आरोप है मुख्य अभियंता विद्युत वितरण के द्वारा इस दिशा में कोई भी सार्थक पहल नहीं की गई जिससे सभी सदस्यों में आक्रोश है। जल्द ही कोई हल नहीं निकाला गया तो आंदोलन को और तेज कर दिया जाएगा। विरोध सभा कार्यक्रम में उपखंड अधिकारी इं अभय कुमार, इं राम इकबाल, इं अभय सिंह, अवर अभियंता इं जय नारायण, इं अनिल चौरसिया, इं राजेश कुमार, इं फूलचंद, इं नादिर सिद्दीकी, इं बृज किशोर, अभिषेक ओझा, राजेश प्रजापति, अशोक चंद्र पाल, मनोज यादव, आनंद गौतम, अमित कुमार शामिल रहे। दहेज उत्पीड़न में पति समेत चार पर मुकदमा

जासं, दुबौलिया, बस्ती: दुबौलिया पुलिस ने दहेज उत्पीड़न के मामले में पति, सास, ससुर एवं जेठानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

हर्रैया थाना क्षेत्र के निपनिया गांव निवासी रिजू ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि उसकी शादी दुबौलिया थाना क्षेत्र के नरहरपुर गांव निवासी चन्द्र प्रकाश से हुई है। आरोप लगाया कि ससुराल में दहेज की मांग को लेकर आए दिन प्रताड़ित किया जाता है। पति, सास प्रेमा देवी, ससुर राम सुख एवं जेठानी पूनम कुछ दिन पूर्व दहेज की मांग को लेकर मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.