जागरण टीम, बस्ती : हाईवे पर छावनी थाना क्षेत्र में हुए अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

छावनी थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव के समीप गुरुवार की देररात 11 बजे लखनऊ की तरफ जा रही बाइक को पीछे से आ रहे किसी वाहन ने ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी विक्रमजोत मनीष जायसवाल ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर क्षतिग्रस्त बाइक को हाईवे से हटाकर यातायात बहाल कराया। पुलिस ने बाइक के नंबर और मौके पर मिले कुछ कागजातों के आधार पर मृतकों की शिनाख्त 22 वर्षीय धूम सिंह पुत्र राजपाल सिंह निवासी ग्राम विहापुरी थाना धनौरा जनपद अमरोहा तथा 22 वर्षीय नितिन सागर पुत्र रनवीर सिंह निवासी मुंडाला, थाना छजलेत जनपद मुरादाबाद के रूप में हुई।

दूसरा हादसा थाना क्षेत्र के ही खेसुआ गांव के पास देररात हुआ। हर्रैया थानाक्षेत्र के नदाए गांव निवासी 30 वर्षीय अब्दुल खालिक पुत्र सूबेदार की एक वाहन के चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। वाहन का पता न चल सका।

तीसरा सड़क हादसा छावनी थाना मुख्यालय के सामने हुआ। खड़ी ट्रक में पीछे से एक अनियंत्रित कार टकरा गई। कार में सवार लोग गोरखपुर से गाजियाबाद जा रहे थे। अनुष्का पुत्री विनोद गुप्ता व राहुल गुप्ता पुत्र बैजनाथ गुप्ता निवासी वसुंधरा सेक्टर -3 जिला गाजियाबाद को हल्की चोटें आई हैं। वहीं कार में सवार दो अन्य लोग बाल-बाल बच गए। थानाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव ने बताया मृतकों के शव को कब्जे में लेकर उनके परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी गई। घायलों को इलाज के बाद उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया।

...

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप