Move to Jagran APP

मारपीट के पांच मामलों में 18 लोगों के विरुद्ध मुकदमा

कहीं भूमि विवाद तो कहीं पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट पुरानी बस्ती परशुरामपुर नगर व कप्तानगंज थाना क्षेत्र में हुई घटनाएं

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 12:02 AM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 12:02 AM (IST)
मारपीट के पांच मामलों में 18 लोगों के विरुद्ध मुकदमा
मारपीट के पांच मामलों में 18 लोगों के विरुद्ध मुकदमा

जागरण संवाददाता, बस्ती: जिले के चार थाना क्षेत्रों में हुई मारपीट की पांच घटनाओं में पुलिस ने तहरीर के आधार पर 18 लोगों के विरुद्ध मारपीट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

परशुरामपुर थाना क्षेत्र के नंदनगर की रहने वाली विध्यवासिनी पत्नी स्व. रामअजोर ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि गांव के कुछ लोगों ने जमीन के पट्टे को लेकर विवाद किया और उन्हें मारा पीटा। जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित आनंद कुमार निषाद, प्रहलाद निषाद, प्रदीप कुमार निषाद, सत्यनरायन उर्फ साधू के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

नगर थाना क्षेत्र के बिगहिया (बेलाडी) गांव में पुरानी रंजिश को लेकर हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने रामभवन चौधरी की तहरीर पर ओंकार, शिवानंद, रामदास व जानकी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। वहीं इसी थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव में एक लड़के को पीटने के मामले में भगवानदीन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित रामलौट, कृष्णा व कृष्णचंद निवासी रैजल थाना दुबौलिया के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। दोनो मामले में विवेचना फुटहिया चौकी प्रभारी इंद्रभूषण सिंह को सौंपी गई है।

कप्तानगंज थानाक्षेत्र के हरदी बाबू गांव निवासी पुजारी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया पुरानी रंजिश को लेकर गांव के कुछ लोगों ने उन्हें मारा पीटा और जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर राम कुमार उर्फ बेचू, सूका पत्नी बेचू व उनकी दो बेटियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पुरानी बस्ती पुलिस ने मारपीट के मामले में नरहरिया निवासी नशीबुन्निशा की तहरीर पर आरोपित मुन्ना, रेशमा व हिना के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.