Move to Jagran APP

तीन दिन से गायब किशोरी का नदी में मिला शव

हरैया थाना क्षेत्र की पड़नी गांव की निवासी थी किशोरी एएसपी व सीओ कलवारी ने घटना स्थल का लिया जायजा

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 11:34 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 11:34 PM (IST)
तीन दिन से गायब किशोरी का नदी में मिला शव
तीन दिन से गायब किशोरी का नदी में मिला शव

जागरण संवाददाता, दुबौला, बस्ती: तीन दिन पूर्व घर से गायब एक किशोरी का शव कप्तानगंज थाना क्षेत्र के बघौड़ा गांव के निकट रवई नदी में मिला है। पुलिस ने शव को नदी से निकलवा कर उसके परिवारवालों से पूछताछ की। एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी व सीओ कलवारी आलोक प्रसाद ने घटना स्थल का जायजा लिया।

loksabha election banner

हर्रैया थाना क्षेत्र के पड़नी गांव में यादव पुरवा की रहने वाली 17 वर्षीय नीतू पुत्री स्व. रामकरन तीन दिन पूर्व घर से गायब हो गई थी। परिवार के लोगों ने इसकी सूचना हरैया थाने को दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया था। मंगलवार को नीतू का शव रवई नदी में बरामद हुआ। परिवार के लोगों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। नीतू के माता पिता की मौत 15 वर्ष पूर्व हो चुकी है। वह तीन बहनों में सबसे छोटी थी। एक भाई रोहित है। शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। घर में चल रही थी शादी की तैयारी

नीतू के घर में शादी की तैयारी चल रही। परिवार के लोग तैयारियों में जुटे थे। सात दिसंबर को नीतू के बड़ी बहन की शादी होनी है। नीतू के घर से गायब होने के बाद पूरा परिवार शादी की तैयारियों को छोड़ उसे खोजने में लगा था। मंगलवार को जब उसका शव नदी में मिला तो लोग रोने बिलखने लगे। बालिका व युवती से अश्लील हरकत, मुकदमा

जासं, बस्ती: नगर एवं कलवारी थाना क्षेत्र में बालिका व युवती के साथ रास्ते में अश्लील हरकत करने की घटनाएं प्रकाश में आई हैं। कलवारी थाना क्षेत्र की रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने पुलि को तहरीर देकर बताया है कि 28 नवंबर को खेत से लौटते समय गांव के ही रहने वाले धर्मेंद्र ने उसे पकड़ लिया और छेड़खानी की। पुलिस आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

वहीं नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली 12 वर्षीय बालिका की मां ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनकी बेटी 25 नवंबर को दोपहर में स्कूल से घर लौट रही थी। रास्ते में गांव के रहने वाले आलोक ने उसे पकड़ लिया और अश्लील हरकत की। घर लौट कर जब बेटी ने घटना की जानकारी दी तो वह उलाहना देने आरोपित के घर गईं। यहां उसके परिवारीजनों ने अपशब्दों कहते हुए मारपीट कर जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने आलोक समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.