जासं, वाल्टरगंज, बस्ती : भिटिया-वाल्टरगंज मार्ग पर बाइक की ठोकर से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के भरौली बाबू गांव निवासी 47 वर्षीय बाबूराम पुत्र सुखराज मंगलवार की शाम भिटिया चौराहे से घर जा रहे थे। अभी वे गांव के पास स्थित साधन सहकारी समिति के समीप पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही एक अनियंत्रित बाइक ने उनको ठोकर मार दिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय चिकित्सक द्वारा उनका इलाज कराने के बाद घर भेज दिया गया। रात में 12 बजे अचानक घायल की तबीयत बिगड़ने लगी। यह देख स्वजन ने घर पर एंबुलेंस बुलाई। स्वजन उन्हें जिला अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने दिवंगत के भाई रामनाथ की तहरीर पर बाइक चालक नाम-पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

दो बाइकों की टक्कर में एक घायल

जासं, बभनान, बस्ती : बभनान- भिटिया मार्ग पर पं. महादेव शुक्ल कृषक पीजी कालेज गौर के पास तिराहे पर आमने-सामने हुए दो बाइकों की भिड़ंत में 20 वर्षीय बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों द्वारा घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौर पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

हर्रैया थाना क्षेत्र के रानीपुर (थान्हाखास ) गांव निवासी हनुमान शरण पांडेय पुत्र भोला नाथ पांडेय बुधवार की शाम करीब बाइक से बभनान की तरफ जा रहे थे। अभी वह पीजी कॉलेज गौर के पास तिराहे पर पंहुचे ही थे कि विपरीत दिशा से आ रही दूसरी बाइक से उनके बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में हनुमान शरण के दाहिने आंख के ऊपर गंभीर चोट आई। सीएचसी गौर के प्रभारी अधीक्षक डॉ. अमरजीत ने बताया कि युवक को गंभीर चोट लगने के कारण जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

Edited By: Jagran