जासं, बस्ती : कप्तानगंज थाने के ओझागंज की रहने वाली एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला कमला देवी ने अपने घर में आग लगाने के आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए दर बदर भटक रही हैं। थाने पर जब उनकी सुनवाई नहीं हुई तो वह सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गई। एसपी से मुलाकात न होने पर उनके कार्यालय में अपना शिकायती पत्र देते हुए पुलिसकर्मियों से उसे एसपी तक पहुंचाने का अनुरोध किया।

एसपी को संबोधित पत्र में कमला देवी ने आरोप लगाया है कि उनके पट्टीदार और कुछ अन्य लोगों ने 21 जनवरी की रात 11 बजे उनके मकान के पीछे वाली खिड़की से मकान के अंदर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा रहे थे। उनके शोर मचाने पर गांव के तमाम लोग एकत्र हो गए और घर में लगी आग बुझायी। आग से उनका 60 हजार रुपया नकदी, कपड़ा, संदूक पलंग, बिस्तर, पंखा आदि जल गया। घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद भी उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। आरोप लगाया कि कप्तानगंज पुलिस उन्हें बार बार थाने पर दौड़ा रही है। बुजुर्ग महिला ने एसपी से मामले में आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है। आपसी विवाद को लेकर मारा पीटा, मुकदमा

बस्ती: परशुरामपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के धेनुगांवा कला में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट के मामले में दो लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। गांव निवासी जिलेदार सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि आपसी विवाद की बात को लेकर गांव के दो लोगों ने उन्हें अपशब्द कहे और मारा पीटा, जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित सरबजीत उर्फ रामबहाल व लक्ष्मी चौहान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

Edited By: Jagran