बस्ती:अपना दल (एस) ने शनिवार को केसरई ग्राम पंचायत से गौर ओवर ब्रिज तक जर्जर सड़क के पुनर्निर्माण की मांग को लेकर क्षेत्र पंचायत सदस्य विनोद चौधरी की अगुवाई में केसरई शिव मन्दिर पर धरना प्रदर्शन किया।

धरने को संबोधित करते हुए अपना दल एस के प्रदेश सचिव झिनकान चौधरी ने कहा कि सड़क की मरम्मत को लेकर अनेकों बार संबंधित अधिकारियों से संपर्क किया गया लेकिन केवल आश्वासन मिलता रहा। मजबूर होकर संगठन को आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ा।

प्रदेश सचिव एवं गोंडा से सदस्य जिला पंचायत अभिमन्यु पटेल ने उपस्थित लोगों को आह्वान करते हुए कहा कि जन सहभागिता के बिना किसी भी जन समस्या का समाधान नहीं हो सकता। आम जन को अपनी समस्याओं के प्रति जागरूकता बनाए रखते हुए समाधान के लिए संघर्षशील रहने की आवश्यकता है।

जिला पंचायत सदस्य राम ¨सह पटेल ने कहा कि दर्जनों गांवों को यह सड़क ब्लाक मुख्यालय से जोड़ती है। सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे होने से राहगीरों को जान जोखिम में डालकर यात्रा करनी पड़ती है।

कार्यक्रम का संचालन छात्र मंच के जिला महासचिव प्रमोद कुमार पाल ने किया। इस अवसर पर हजारी प्रसाद गुप्ता,रणजीत गुप्ता,राम भारत चौधरी,दुर्गा प्रसाद दूबे,पंडा यादव,नबाब किशन कसौधन,संजय चौधरी,¨चता यादव,राजेश वर्मा,राम निहोर निषाद,अनिल यादव,संत राम पटेल, बलराम वर्मा,अर्जुन यादव,रमेश चौधरी,राज करन यादव, अरविन्द यादव,राकेश यादव आदि मौजूद रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस