Move to Jagran APP

चोरों के अंतरजनपदीय गिरोह का पर्दाफाश,तीन गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच और हर्रैया पुलिस के संयुक्त आपरेशन में पुलिस ने चोरों के एक अंतरजनपदीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। उनके पास से चोरी के गहने कार बाइक और दो देसी तमंचा बरामद किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बस्ती जनपद में 11 वारदातों को अंजाम देने के साथ अन्य जनपदों में भी कई घटनाओं में शामिल होने की बात कबूल की है। पुलिस के अनुसार आरोपितों ने पुलिस टीम पर फायरिग भी की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 12:10 AM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 12:10 AM (IST)
चोरों के अंतरजनपदीय गिरोह का पर्दाफाश,तीन गिरफ्तार
चोरों के अंतरजनपदीय गिरोह का पर्दाफाश,तीन गिरफ्तार

बस्ती: क्राइम ब्रांच और हर्रैया पुलिस के संयुक्त आपरेशन में पुलिस ने चोरों के एक अंतरजनपदीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। उनके पास से चोरी के गहने, कार, बाइक और दो देसी तमंचा बरामद किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों ने बस्ती जनपद में 11 वारदातों को अंजाम देने के साथ अन्य जनपदों में भी कई घटनाओं में शामिल होने की बात कबूल की है। पुलिस के अनुसार आरोपितों ने पुलिस टीम पर फायरिग भी की।

loksabha election banner

एसपी पंकज कुमार ने पुलिस प्रेक्षागृह में पत्रकार वार्ता के दौरान गिरोह के पर्दाफाश की जानकारी दी। कहा, प्रभारी निरीक्षक हर्रैया अनिल कुमार दुबे, क्राइम ब्रांच के प्रभारी विक्रम सिंह, एसआइ पंकज पांडेय की संयुक्त टीम ने शुक्रवार की सुबह पांच बजे महादेवरी रोड पर अंतरजनपदीय चोरों के गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया। इनमें रामगोपाल शुक्ला पुत्र सुरेंद्र प्रताप शुक्ला निवासी छपिया शुक्ल थाना हर्रैया बस्ती, हालमुकाम ऋणमोचन घाट मु़गलपुरा अयोध्या, अंबर पुत्र मूलचंद निवासी मोरवनपुर थाना धौरहरा जनपद लखीमपुर खीरी व राजूपाल पुत्र मुंशीलाल निवासी इमामगंज थाना खैरीघाट जनपद बहराइच शामिल हैं। गिरोह में शामिल रामस्वरूप पुत्र ढोढे निवासी पचासा थाना इशानगर जनपद लखीमपुर खीरी, राजू लोनिया पुत्र अज्ञात निवासी पचासा थाना इशानगर जनपद लखीमपुर खीरी व विद्याराम पुत्र हरिलाल निवासी मोहखनपुरवा थाना धौरहरा जनपद लखीमपुर खीरी फरार बताए गए हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से दो देसी तमंचा 4 कारतूस, सोने चांदी के चोरी के जेवरात, दो मोबाइल, 5500 रुपया नकद, एक कार व मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। एसपी ने बताया कि रामगोपाल इस गिरोह का सरगना है। गिरोह के सदस्य विभिन्न शहरों व क्षेत्र में घूम घूम कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। वह ऐसे मकानों व दुकानों को चिह्नित करते हैं जो सुनसान जगह पर होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.