जासं, बस्ती: गौर पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर एक महिला को बेचने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

गौर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला के पति ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसके गांव के ही रहने वाले रघुनाथ व निखिल सोनी ने 12 जून 2020 को उसकी पत्नी को बेच दिया। इस बारे में जब दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या करने की धमकी दी। गौर पुलिस कोर्ट के आदेश पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है।

---

सामान देने से मना करने पर धमकाया

बस्ती: कोतवाली क्षेत्र के कटरा पानी टंकी के पास मारपीट के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। वहां की रहने वाली लक्ष्मीना देवी का आरोप है कि कटरा के विक्रम ने मंगलवार की रात दुकान से सामान देने से मना करने पर उन्हें अपशब्द कहते हुए मारा-पीटा और जानमाल की धमकी दी।

---

बाबूलाल बने नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक

बस्ती: एसपी आशीष श्रीवास्तव ने नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविद कुमार कोरी को वहां से हटाकर अपराध शाखा में भेजा है। उनके स्थान पर अपराध शाखा में तैनात निरीक्षक बाबूलाल को नगर थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है।

---

हड़िया ओवरब्रिज के पास से गिरफ्तार

बस्ती: पुरानी बस्ती पुलिस ने हड़िया ओवरब्रिज के पास से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक ब्रजेंद्र प्रसाद पटेल ने बताया कि रुधौली थाना क्षेत्र के तिघरा पंडित निवासी विनय पांडेय व भुनेश त्रिपाठी को हड़िया ओवरब्रिज के पूरब-दक्षिण पर स्थित गोदाम के पास से पकड़ा गया। उनके कब्जे से चार चाभियां, एक लोहे का राड, एक टार्च बरामद किया गया है। बताया कि दोनों चोरी की घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे।

Edited By: Jagran