Move to Jagran APP

लॉ छात्रा से युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस Bareilly News

इज्जत नगर क्षेत्र में गुरुवार को एलएलबी की एक छात्र से हैदराबाद कांड जैसी दरिंदगी की कोशिश की गई। परीक्षा देकर स्कूटी से लौट रही छात्र को कुछ लड़कों ने ईंट भट्ठे के पास खींचा।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 09:18 AM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 05:40 PM (IST)
लॉ छात्रा से युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस Bareilly News
लॉ छात्रा से युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस Bareilly News

जेएनएन, बरेली : इज्जत नगर क्षेत्र में गुरुवार को एलएलबी की एक छात्र से हैदराबाद कांड जैसी दरिंदगी की कोशिश की गई। परीक्षा देकर स्कूटी से लौट रही छात्र को कुछ लड़कों ने ईंट भट्ठे के पास खींचा। सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। किसी तरह जान बचाकर घर पहुंची। पीड़िता की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस सात नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

prime article banner

थाने में दी तहरीर, लगाया आरोप 

बारादरी क्षेत्र निवासी युवती पीलीभीत बाईपास स्थित निजी कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रही है। गुरुवार को उसकी पांचवे सेमेस्टर की परीक्षा थी। दोपहर में वह परीक्षा देकर स्कूटी से घर लौट रही थी। थाने में दी शिकायत में छात्र ने आरोप लगाया कि इज्जतनगर क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे के पास बारादरी के संजयनगर निवासी शालू मास्टर, संजीव कनौजिया, मनोज वर्मा, राजीव कनौजिया, विदेश सिंह चौहान, प्रभात, नन्हे लाल शर्मा व दो अज्ञात ने उसकी स्कूटी जबरन रोकी।

विरोध करने पर दिखाया चापड, दी धमकी

उसे गाड़ी से खींचकर पास के ईंट भट्ठे के पास खाली जगह में ले गए। आरोप है कि सभी ने उसका पर्स, मोबाइल चेन आदि छीनकर उसे दबोचा और दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके कपड़े तक फाड़ डाले गए। विरोध पर चापड़ मारने की कोशिश की। चीखकर किसी तरह वह जान बचाकर वहां से भाग निकली। घर पहुंचकर पूरी घटना बताई। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में रात में ही दबिश देनी शुरू कर दी।

पीड़िता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। - केके वर्मा, इंस्पेक्टर इज्जतनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.