जेएनएन, बरेली : इज्जत नगर क्षेत्र में गुरुवार को एलएलबी की एक छात्र से हैदराबाद कांड जैसी दरिंदगी की कोशिश की गई। परीक्षा देकर स्कूटी से लौट रही छात्र को कुछ लड़कों ने ईंट भट्ठे के पास खींचा। सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। किसी तरह जान बचाकर घर पहुंची। पीड़िता की तहरीर पर इज्जतनगर पुलिस सात नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

थाने में दी तहरीर, लगाया आरोप 

बारादरी क्षेत्र निवासी युवती पीलीभीत बाईपास स्थित निजी कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रही है। गुरुवार को उसकी पांचवे सेमेस्टर की परीक्षा थी। दोपहर में वह परीक्षा देकर स्कूटी से घर लौट रही थी। थाने में दी शिकायत में छात्र ने आरोप लगाया कि इज्जतनगर क्षेत्र के एक ईंट भट्ठे के पास बारादरी के संजयनगर निवासी शालू मास्टर, संजीव कनौजिया, मनोज वर्मा, राजीव कनौजिया, विदेश सिंह चौहान, प्रभात, नन्हे लाल शर्मा व दो अज्ञात ने उसकी स्कूटी जबरन रोकी।

विरोध करने पर दिखाया चापड, दी धमकी

उसे गाड़ी से खींचकर पास के ईंट भट्ठे के पास खाली जगह में ले गए। आरोप है कि सभी ने उसका पर्स, मोबाइल चेन आदि छीनकर उसे दबोचा और दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके कपड़े तक फाड़ डाले गए। विरोध पर चापड़ मारने की कोशिश की। चीखकर किसी तरह वह जान बचाकर वहां से भाग निकली। घर पहुंचकर पूरी घटना बताई। पुलिस ने आरोपितों की तलाश में रात में ही दबिश देनी शुरू कर दी।

पीड़िता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। - केके वर्मा, इंस्पेक्टर इज्जतनगर

 

Posted By: Abhishek Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस