Move to Jagran APP

शाहजहांपुर में युवक का दुस्साहस, मतांतरण न करने पर वायरल किया अश्लील वीडियो, जानिए आगे क्या हुआ

Shahjahanpur Crime News यूपी के शाहजहांपुर में मतांतरण न करने पर एक युवक ने छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। जिस पर छात्रा के पिता ने युवक व उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 02:55 PM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 02:55 PM (IST)
शाहजहांपुर में युवक का दुस्साहस, मतांतरण न करने पर वायरल किया अश्लील वीडियो, जानिए आगे क्या हुआ
शाहजहांपुर में युवक का दुस्साहस, मतांतरण न करने पर वायरल कर दिया अश्लील वीडियो, जानिए आगे क्या हुआ

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Crime News : यूपी के शाहजहांपुर में मतांतरण न करने पर एक युवक ने छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। जिस पर छात्रा के पिता ने युवक व उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

नगर के एक व्यक्ति ने दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि बेटी नगर के विद्यालय में कक्षा 11 में पढ़ती है। आरोप है कि विद्यालय में पढ़ने वाले फैजान ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोप है कि उसने बेटी के साथ अश्लील वीडियो भी बना लिए थे। इसके बाद निकाह करने के लिए जबरन मतांतरण कराने का प्रयास कर रहा था।

मना करने पर वीडियो वायरल करने की काफी दिनों से धमकी भी दे रहा था। आरोप है कि बीते दिनों फैजान व उसके दो अन्य साथियों ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके बाद तीनों आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है। प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार ने बताया कि जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.