Move to Jagran APP

युवती के शादी से इन्कार करने पर युवक ने दी धमकी, बोला-तेजाब डालकर बिगाड़ दूंगा चेहरा, जानें फिर क्या हुआ

Young man threatened Girl Acid Attack एक युवक की ओर से शादी करने का इस कदर दबाव बनाया जाने लगा कि युवती अपना घर छोड़कर बहन के घर जाकर रहने लगी। लेकिन युवक का दुस्साहस इतना कि वह वहां भी पहुंच गया और अश्लील हरकत करने लगा।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 05:33 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 05:33 PM (IST)
युवती के शादी से इन्कार करने पर युवक ने दी धमकी, बोला-तेजाब डालकर बिगाड़ दूंगा चेहरा, जानें फिर क्या हुआ
युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बरेली, जेएनएन। Young man threatened Girl Acid Attack : एक युवक की ओर से शादी करने का इस कदर दबाव बनाया जाने लगा कि युवती अपना घर छोड़कर बहन के घर जाकर रहने लगी। लेकिन, युवक का दुस्साहस इतना कि वह वहां भी पहुंच गया और घर में घुसकर युवती के साथ अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर युवक बोला, मुझसे शादी नहीं करोगी तो तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ दूंगा। तेजाब डालने की धमकी देकर युवक मौके से भाग निकला। मामले में युवती की तहरीर पर इज्जतनगर थाने में पुलिस ने आरोपित युवक चमन उर्फ भूरा के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

युवती इज्जतनगर की रहने वाली है। उसके मुताबिक, आरोपित चमन शेरगढ़ के केसरपुर का रहने वाला है। वह लंबे समय से युवती का उत्पीड़न कर रहा है। आरोप है कि मामले की शिकायत भोजीपुरा पुलिस से की गई लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं की गई। लिहाजा, आरोपित का दुस्साहस बढ़ता गया। तंग आकर युवती ने घर छोड़ दिया। बहन के घर रहने लगी। इस पर 30 नवंबर को आरोपित उसकी बहन के घर पहुंच गया और अश्लीलता पर आमादा हो गया। विरोध पर तेजाब डालने की धमकी दी। कहा, मुझसे शादी नहीं करोगी तो तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ दूंगा। शोर मचाने पर बचाव के लिए जीजा आ गए। डायल 112 पर सूचना दी गई। पुलिस को आता देख आरोपित भाग खड़ा हुआ। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इज्जतनगर इंस्पेक्टर संजय कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी।

दीप प्रज्वलित कर मनाया नागरिक सुरक्षा का स्थापना दिवस : नागरिक सुरक्षा के स्थापना दिवस पर रामपुर बाग पोस्ट के पदाधिकारियों ने चौकी चौराहा पर दीप प्रज्वलित किए। इसके अलावा मतदाता सप्ताह के अंतर्गत लाेगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया। मंडल वार्डन व विशिष्ट अतिथिन दिनेश यादव ने पदाधिकारियों को मतदान करने की शपथ दिलाई। मुख्य अतिथि रेखा पांडे ने 18 वर्ष की उम्र के युवाओं का नाम मतदाता सूची में जुड़वाने के लिए पदाधिकारियों को निर्देश दिए। चारू मेहरोत्रा के नेतृत्व में कार्यक्रम हुआ और संचालन जहीर अहमद ने किया। इस माैके पर वरुण जुनेजा, हर्षित, अर्जुन सिंह, मेहंदी हसन आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.