Move to Jagran APP

बदायूं में ससुराल से लौटे युवक को डाक्टर ने जताई कोरोना पीडित होने की संभावना, अस्पताल से हुआ गायब Badaun News

कोरोना के एक संदिग्ध मरीज के जिला अस्पताल से भागने का मामला सामने आया है।फिजिशियन ने संभावना के चलते उसका परीक्षण कर उसे आइसोलेशन वार्ड भेजा था।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 08:57 PM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 08:57 PM (IST)
बदायूं में ससुराल से लौटे युवक को डाक्टर ने जताई कोरोना पीडित होने की संभावना, अस्पताल से हुआ गायब Badaun News
बदायूं में ससुराल से लौटे युवक को डाक्टर ने जताई कोरोना पीडित होने की संभावना, अस्पताल से हुआ गायब Badaun News

बदायूं, जेएनएन : कोरोना के एक संदिग्ध मरीज के जिला अस्पताल से भागने का मामला सामने आया है।फिजिशियन ने संभावना के चलते उसका परीक्षण कर उसे आइसोलेशन वार्ड भेजा था। लेकिन वह रास्ते से ही भाग निकला । अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दे दी है। पुलिस संदिग्ध की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

थाना हजरतपुर क्षेत्र के गांव नगरिया खनू  में रहने वाला एक युवक कुछ दिनों पहले अपनी ससुराल छपरा बिहार गया था। वह तीन दिन पहले ट्रेन से अपनी ससुराल से वापस लौटा था । जिसके बाद उसे जुकाम और जकडऩ की शिकायत हुई। जिसे दिखाने के लिए वह शनिवार को परिजन के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा था।

यहां डॉक्टर ने केस हिस्ट्री ली। जानकारी लेने के बाद उन्होंने कोरोना से पीडित होने की संभावना के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एंबुलेंस से उसे अस्पताल लाया गया। यहां फिजिशियन ने उसका परीक्षण करने के बाद आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराने के लिए बीएचटी (बेड हेड टिकट) के वार्ड में भिजवाया।

इसके साथ ही एक स्टाफ को वार्ड में ले जाने के लिए निर्देशित भी किया। लेेकिन इसी बीच संदिग्ध रोगी अस्पताल से सरक लिया। उसके साथ परिवार के लोग भी चुपचाप अस्पताल से खिसक लिए। काफी तलाश के बाद भी उसका कोई पता नहीं लगा तो सदर कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई।

 युवक अस्पताल से कहीं चला गया है। पुलिस को जानकारी दे दी गई है। हालांकि पुलिस ने इस सूचना की कोई रिसीङ्क्षवग नहीं दी है। अधिकारियों के संज्ञान में भी मामला डाल दिया गया है। - डॉ. सुकुमार अग्रवाल, सीएमएस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.