Move to Jagran APP

बंद रेलवे क्रासिंग को पार कर रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत, शव इंजन में फंसकर 60 मीटर तक घिसटता चला गया

पिता को ड्यूटी पर छोड़कर वापस घर जा रहा बाइक सवार युवक बंद रेलवे क्रासिंग को पार करते समय अर्चना एक्सप्रेस ट्रेन से टकरा गया।इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।शव इंजन में फंसकर घटना स्थल से करीब 60 मीटर दूर तक घिसटता गया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 12:30 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 12:30 PM (IST)
बंद रेलवे क्रासिंग को पार कर रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत, शव इंजन में फंसकर 60 मीटर तक घिसटता चला गया
पिता को ड्यूटी पर छोड़ने बाइक से गया था युवक, पंडित रामप्रसाद बिस्मिल व रोजा जंक्शन के बीच हुआ हादसा।

बरेली, जेएनएन। पिता को ड्यूटी पर छोड़कर वापस घर जा रहा बाइक सवार युवक बंद रेलवे क्रासिंग को पार करते समय अर्चना एक्सप्रेस ट्रेन से टकरा गया।इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।शव इंजन में फंसकर घटना स्थल से करीब 60 मीटर दूर तक घिसटता गया। गेटमैन की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को ट्रैक से हटवाया।

loksabha election banner

रोजा थाना क्षेत्र के बिलंदापुर गौटिया गांव निवासी कवि सुधीर कुमार सोमवार को अपने पिता रामसेवक को एफसीआइ गोदाम ड्यूटी छोड़ने बाइक से गए थे। वापस घर जाते समय सुबह करीब साढ़े सात बजे पंडित रामप्रसाद बिस्मिल व रोजा जंक्शन के बीच स्थित गेट संख्या 315 पर डाउनलाइन से जम्मूतवी से पटना जा रही अर्चना एक्सप्रेस से टकरा गया। टक्कर लगने के बाइक ट्रैक से दूर जा गिरी जबकि युवक इंजन में फंसकर करीब 60 मीटर तक घिसटता चला गया।

ट्रेन निकलने के बाद गेटमैन नरेशपाल ने स्टेशन अधीक्षक को सूचना दी। करीब एक घंटे बाद ट्रैक से शव को हटवाकर यातायात शुरू कराया गया। नरेश पाल ने बताया कि क्रॉसिंग बंद होने के बाद भी बाइक को निकालने का प्रयास किया जिस वजह से वह ट्रेन से टकरा गया था।स्टेशन अधीक्षक की सूचना पर पहले जीआरपी मौके पर पहुंची। लेकिन घटना जीआरपी क्षेत्र में न होने की वजह से रामचंद्र मिशन पुलिस को सूचना दी गई।

रामचंद्र पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला घटना स्थल रोजा थाना क्षेत्र में है। करीब पौन घंटा तक सीमा विवाद के चलते शव ट्रैक पर पड़ा रहा।प्रभारी निरीक्षक दिनेश शर्मा ने बताया कि बाइक के नंबर के आधार पर शिनाख्त कराई गई। आशंका लग रहा है कि बाइक तेज गति से चला रहा था। जिस वजह से घटना हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.