बरेली, जेएनएन। Young man beat woman : उधार की मिठाई न देने पर नशे में धुत एक दबंग ने दुकानदार की पत्नी के साथ जमकर मारपीट की। बेल्टों से महिला को बुरी तरह मारा पीटा। महिला कई बार न्याय के लिए थाने के चक्कर काटती रही लेकिन, सीबीगंज इंस्पेक्टर ने उसकी एक न सुनी। एसएसपी के आदेश के बाद मंगलवार को दुकान में घुसकर छेड़छाड़, मारपीट समेत अन्य धाराओं में आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

मामला बरेली जनपद के सीबीगंज थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने थाने में दर्ज मुकदमे में बताया है कि उसकी कस्बे में मिठाई की दुकान है। लेबर कालोनी का रहने वाला दबंग बदमाश दिनेश गुप्ता नशे में धुत होकर 21 नवंबर को शाम उसकी दुकान पर आया। उधार मिठाई मांगने लगा। जब महिला ने उधार मिठाई देने से मना किया तो उससे छेड़खानी और अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट पर आमादा हो गया। आरोपित ने अपने अन्य साथियों को भी वहां बुला लिया। इसी दौरान महिला का पति भी आ गया। उसके साथ भी आरोपितों ने जमकर मारपीट की।

पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान दिनेश गुप्ता ने उसके साथ छेड़छाड़ भी की। महिला जब सीबीगंज थाने शिकायत करने पहुंची तो इंस्पेक्टर गोविंद सिंह उसकी एक न सुनी और मामले को टरकाते रहे। दस दिन तक थाने के चक्कर काट-काट कर वह परेशान हो गई जिसके बाद उसने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के यहां न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी के आदेश पर दिनेश गुप्ता, ऋषभ गुप्ता, सागर गुप्ता, अभिषेक गुप्ता के खिलाफ छेड़छाड़ घर में घुसकर मारपीट आदि समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Edited By: Samanvay Pandey