Move to Jagran APP

शाहजहांपुर में छेड़छाड़ करने पर महिला ने युवक को बीच सड़क में चप्पलों से पीटा

Woman beat with slipper in middle of road शाहजहांपुर मेंं बीच रास्ते कुछ युवकों ने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला के विरोध पर भी जब युवक नहीं माने तो महिला ने युवक को पकड़कर उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 05 Nov 2021 09:30 PM (IST)Updated: Fri, 05 Nov 2021 09:30 PM (IST)
शाहजहांपुर में छेड़छाड़ करने पर महिला ने युवक को बीच सड़क में चप्पलों से पीटा
पुलिस ने घटना की जानकारी होने से इन्कार किया है।

बरेली, जेएनएन। Woman beat with slipper in middle of road : शाहजहांपुर मेंं बीच रास्ते कुछ युवकों ने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला के विरोध करने पर एक युवक अभद्र टिप्पणी करने लगा। महिला के विरोध पर भी जब युवक नहीं माने तो महिला ने युवक को पकड़कर उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। इस बीच अन्य युवक मौके से भाग निकले। हंगमा होता देख आसपास के लोग भी मौके पर आ गए। युवक को पुलिस के हवाले करने के लिए फोन किया जाने ही वाला था कि युवक भी मौके से भाग निकला। पुलिस ने जानकारी से इन्कार किया है।

loksabha election banner

घटना शाहजहांपुर जिले के रोजा के आदर्श नगर कालोनी के पास की है। शुक्रवार देर शाम आदर्श नगर कालोनी के बल्लिया मोड़ के पास कुछ युवक झुंड बनाकर खड़े थे। वे लोग वहां से गुजरने वालीं महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे। क्षेत्र की ही एक महिला वहां से गुजरी तो एक युवक ने उस पर अभद्र टिप्पणी शुरू कर दी। महिला ने विरोध किया तो वह युवक उससे अभद्रता करने लगा जिस पर महिला ने उसे पकड़कर चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। मुहल्ले के लोग एकत्र होने लगे तो अन्य युवक भाग गए। पुलिस बुलान की तैयारी हो रही थी, तब तक आरोपित युवक वहां से भाग निकला। प्रभारी जयशंकर सिंह ने बताया कि उन्हें इस बारे में न कोई जानकारी है और न ही तहरीर मिली है। फिर भी पुलिस टीम भेजी जाएगी।

पुलिस ने 25 जुआरियों को पकड़ा : पुलिस ने दीपावली पर जुआरियों के खिलाफ अभियान चलाया। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 25 लोगों को पुलिस ने पकड़ लिया। जिनके पास से 31 हजार 530 रुपये बरामद किए। मीरानपुर कटरा पुलिस ने सबसे ज्यादा 12 जुआरियों को पकड़ने के साथ ही करीब 14 हजार रुपये भी बरामद किए। इसी तरह परौर पुलिस ने दस कलान में तीन लोगों को पकड़ा गया। रामचंद्र मिशन पुलिस ने एक युवक को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। इसी तरह अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने पांच लोगों को 56 लीटर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.