Move to Jagran APP

बहन को परेशानी हुई तो प्रवक्ता ने कबीर सिंह की स्टाइल में सिगरेट पीने वाले वरिष्ठ केंद्र प्रभारी का फोटो किया टवीट Bareilly News

अतिथि प्रवक्ता की बहन को धुएं से एलर्जी थी। लिहाजा उन्होंने प्रभारी को सिगरेट नहीं पीने के लिए कहा वह नहीं मानें तो प्रवक्ता ने सार्वजनिक स्थल पर सिगरेट पीने का ट्वीट कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 09:19 AM (IST)Updated: Sat, 08 Feb 2020 05:15 PM (IST)
बहन को परेशानी हुई तो प्रवक्ता ने कबीर सिंह की स्टाइल में सिगरेट पीने वाले वरिष्ठ केंद्र प्रभारी का फोटो किया टवीट  Bareilly News
बहन को परेशानी हुई तो प्रवक्ता ने कबीर सिंह की स्टाइल में सिगरेट पीने वाले वरिष्ठ केंद्र प्रभारी का फोटो किया टवीट Bareilly News

जेएनएन, बरेली : फिल्म कबीर सिंह में हीरो के सिगरेट पीने का स्टाइल खासा चर्चा में रहा। हीरो के इस स्टाल को पर्दे पर भले ही वाहवाही मिली, लेकिन सेटेलाइट बस अड्डे के वरिष्ठ केंद्र प्रभारी के लिए यह कार्रवाई का सबब बन गया है। एआरएम ने चेतावनी जारी करते हुए उनका जवाब तलब किया है।

loksabha election banner

रुहेलखंड विश्वविद्यालय के अतिथि प्रवक्ता नवनीत कुछ दिन पहले अपनी छोटी बहन को गोरखपुर जाने के लिए बस में बैठाने के लिए गए थे। बस के देरी से आने की वजह से पूछताछ केंद्र के पास कुर्सी पर बैठकर इंतजार कर रहे थे। कुछ देर बाद बस स्टैंड पर वरिष्ठ केंद्र प्रभारी नवबहार सिंह उनके पास आए और स्कूटी को गलत जगह खड़ी करने की बात कही। उस वक्त वह स्टाइल में सिगरेट के कश भर रहे थे।

अतिथि प्रवक्ता की बहन को धुएं से एलर्जी थी। लिहाजा उन्होंने प्रभारी को सिगरेट नहीं पीने के लिए कहा। केंद्र प्रभारी और प्रवक्ता के बीच गहमागहमी हुई थी। जिसके बाद प्रवक्ता ने सार्वजनिक स्थल पर सिगरेट पीने का ट्वीट कर दिया। जिसका मुख्यालय ने भी लिया और एआरएम बरेली चीनी प्रसाद को जांच के कहा। उन्होंने अपनी छानबीन में केंद्र प्रभारी को दोषी पाया। इसके बाद उन्होंने चेतावनी का पत्र जारी किया। इस बाबत नवबहार सिंह का पक्ष जानने के लिए फोन लगाया मगर रिसीव नहीं हुआ।

यह हैं नियम: सार्वजनिक स्थल पर धूमपान करते हुए पकड़े जाने पर 200 रुपये के अर्थदंड का प्रावधान है। यह कार्रवाई संबंधित विभाग भी कर सकता है।

ट्वीट के बाद मेरे पास जांच आई थी। सेटेलाइट बस अड्डे के वरिष्ठ केंद्र प्रभारी को सार्वजनिक स्थल पर सिगरेट पीने के लिए चेतावनी जारी की गई है।

- चीनी प्रसाद, एआरएम, रोडवेज बरेली 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.