बरेली, जेएनएन : सिविल एंक्लेव के निर्माण में जल निगम का अड़ंगा अभी भी कायम है। टेंडर प्रक्रिया अधूरी होने के कारण अभी तक ड्रेनेज सिस्टम बनना शुरू नहीं हो सका है। बरसात का पानी खाली मैदान में भरा है, जिससे सिविल एंक्लेव में बनने वाली मुख्य बिल्डिंग का निर्माण भी बाधित होने लगा है।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया(एएआइ) के अफसरों ने बताया कि बारिश का पानी सिविल एंक्लेव में से नहीं निकल पा रहा है। हाईवे का पानी भी यहां आ रहा है। पिछले दिनों यहां पर जलभराव हुआ, जिससे मुख्य गेट से अस्थाई पोटा बिल्डिंग को जा रही सड़क की बाउंड्रीवाल टेढ़ी पड़ी। इसको तुड़वाकर फिर से सही करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : रुट प्लान तैयार, पुराने विमान से होगी नई उड़ानwww.jagran.com/uttar-pradesh/bareilly-city-route-plan-ready-and-new-take-off-will-be-made-from-old-aircraft-bareilly-news-19457681.html

 

पिछले माह से यहां पर मुख्य बिल्डिंग का निर्माण भी शुरू हुआ है। इसके लिए मुख्य गेट से मुख्य बिल्डिंग निर्माण तक के लिए पिछले दिनों सड़क बनाना शुरू किया। शुक्रवार को यहां पर कुछ हिस्सा पक्का भी किया, लेकिन बारिश होने से काम रोक देना पड़ा। शनिवार को फिर से बारिश हुई, जिससे अब यहां पर फिर से जल भराव हो गया है। जल निगम के अफसरों से बात की है, जिससे यहां पर जल निकासी की व्यवस्था सुचारू हो सके।

अफसरों से बात की जा रही है : सहायक महाप्रबंधक 

एएआइ के सहायक महाप्रबंधक राजीव कुलश्रेष्ठ ने बताया कि सिविल एंक्लेव में अभी तक सिर्फ जल निकासी की व्यवस्था नहीं हो सकी है, जिससे यहां पर पानी भर रहा है। मुख्य बिल्डिंग तक बन रही सड़क का निर्माण भी रोकना पड़ा। जल निगम के अफसरों से बात की है। उन्होंने टेंडर प्रक्रिया पूरी होते ही काम शुरू कराने का आश्वासन दिया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Abhishek Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप