जागरण संवाददाता, बरेली: ढाई लाख का इनामी तस्कर तैमूर उर्फ भोला का सोमवार को बरेली पुलिस को वारंट बी मिल गया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की रिमांड पर चल रहा तस्कर चार अक्टूबर को दिल्ली कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट से तारीख तय होने के बाद दिल्ली पुलिस वारंट बी के तहत तस्कर को बरेली कोर्ट लेकर पहुंचेगी। यहां बरेली पुलिस तस्कर को रिमांड पर लेने के लिए अर्जी लगाएगी। कोर्ट से अनुमति के बाद उसे पीसीआर पर लिया जाएगा।

पढेरा का तस्कर शहीद खां उर्फ छोटे व उसके कुनबे पर शिकंजा कसने के बाद तैमूर उर्फ भोला ने दिल्ली की नारकोटिक्स सेल में सरेंडर किया था। तब से आरोपित दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में है। शहीद खां उर्फ छोटे तैमूर उर्फ भोला का फूफा है। दिल्ली पुलिस की सख्ती के बाद भोला सरेंडर हो गया था। उस पर ढाई लाख का इनाम घोषित था। इसी के बाद से शहीद खां ने सीधे तौर पर तस्करी की पूरी कमान संभाल ली। तैमूर के भाई फरमान व उसके साथी गट्टू को राइट हैंड बनाया। दिल्ली, हरियाणा से लेकर कई शहरों तक सप्लाई भेजने लगा। बड़ी खेप के साथ शहीद खां पकड़ा गया तो एक-एक कर उसने कई तस्करों के नाम कुबूले। उनको गिरफ्तार किया गया। तस्करी की अवैध रकम से खड़े किए गए साम्राज्य पर बुलडोजर चलना शुरू हुआ।

तैमूर की निशानदेही पर पकड़ा गया हसनैन उर्फ हसन

दिल्ली स्पेशल सेल की रिमांड पर चल रहे तैमूर उर्फ भोला की निशानदेही पर दिल्ली पुलिस ने तस्कर हसनैन उर्फ हसन को आधा किलो स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। हसनैन पढेरा के तस्कर प्रधान शहीद खां उर्फ छोटे के साढू का बेटा है।

Edited By: Jagran