बदायूं, जेएनएन। थाना कुंवरगांव क्षेत्र के गांव सोही में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष ने दूसरे के घर में घुसकर लाठी डंडों से पीटा। दोनों पक्षों में हुए विवाद का वीडियाे भी वायरल हुआ। पुलिस ने लेनदेन के विवाद को मानते हुए कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की। इस पर पीड़ित पक्ष ने एक और वीडियाे वायरल कर मुख्यमंत्री से कार्रवाई कराने की गुहार लगाई। साथ ही धमकी दी कि अगर कार्रवाई नहीं होती है तो वह धर्म परिवर्तन कर लेगा।

थाना क्षेत्र के गांव सोही निवासी सबलू का गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों से पुराना विवाद चला आ रहा है। मंगलवार रात दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इसके कुछ देर बाद विपक्षी गण एकत्र होकर सबलू के घर में घुस आए और सबलू समेत परिवार के लोगों को जमकर पीटा। इसमें सबलू, उसके छोटे भाई छोटू और मां व पत्नी को चोटें भी आई हैं। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। इसके बाद आरोपित वहां से धमकी देते हुए फरार हो गए। विवाद की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रात में ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है।

बुधवार देर शाम तक कोई कड़ी कार्रवाई न होने पर सबलू पक्ष ने एक वीडियो वायरल किया। जिसमें वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पुलिस पर कार्रवाई न करने और आरोपित पक्ष से मिलीभगत करने का आरोप लगा रहा है। इसके अलावा उसने यह भी कहाकि अगर पुलिस कार्रवाई नहीं करता है तो वह धर्म परिवर्तन कर लेगा। वहीं इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कुंवरगांव मनोज कुमार वर्मा ने बताया कि सबलू की गाड़ी दूसरे पक्ष का युवक चलाता था। पिछले दिनों रुपये के लेनदेन काे लेकर विवाद हुआ था। मंगलवार रात भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ है। जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Vivek Bajpai