Move to Jagran APP

UP Police: चौकी के अंदर सिपाहियों में मारपीट का वीडियो वायरल, सीओ बोले-मजाक हो रहा Shahjahanpur News

शाहजहांपुर जिले की राजघाट पुलिस चौकी में बुधवार रात किसी बात को लेकर सिपाहियों में आपस में ही जमकर मारपीट हो गई। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 09:03 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 06:12 PM (IST)
UP Police: चौकी के अंदर सिपाहियों में मारपीट का वीडियो वायरल, सीओ बोले-मजाक हो रहा Shahjahanpur News
UP Police: चौकी के अंदर सिपाहियों में मारपीट का वीडियो वायरल, सीओ बोले-मजाक हो रहा Shahjahanpur News

जेएनएन, शाहजहांपुर। अक्सर अपनी कारस्तानी को लेकर चर्चा में रहने वाली उप्र पुलिस का नया कारनामा सामने आया है। शाहजहांपुर जिले की राजघाट पुलिस चौकी में बुधवार रात किसी बात को लेकर सिपाहियों में आपस में ही जमकर मारपीट हो गई। चौकी पर मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने किसी तरह बीच बचाव कराकर मामला शांत कराया। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने इस वीडियो को मुख्यमंत्री व डीजीपी को भी ट्वीट कर दिया। जिसके बाद एसपी ने मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी। लेकिन सीओ सिटी ने जो जबाव दिया वह लोगों के गले नहीं उतर रहा है। उनका कहना है कि वीडियो में जो दिख रहा है, वह मारपीट नहीं बल्कि सिपाही आपस में मजाक हो रहा था। 

loksabha election banner

बुधवार को वायरल हुए वीडियो में दो सिपाहियों के बीच चौक कोतवाली की राजघाट पुलिस चौकी में मारपीट होती दिख रही। साथ ही कुछ पुलिसकर्मी उनमें बीच बचाव कराते और उनसे वहां से हटाते दिख रहे हैं। कुछ लोगों ने इस वीडियाे को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व सूबे के डीजीपी ओपी सिंह को ट्वीट कर दिया। तब एसपी डाॅ. एस चिनप्पा ने जांच सीओ सिटी कुलदीप गुनावत को सौंप दी। 

अधिकारियों ने की लीपापोती

मामला महकमे से जुड़ा था इसलिए अधिकारी लीपापोती में लग गए। जांच कर रहे सीओ सिटी ने बताया कि एक सिपाही के रिश्तेदार चौकी पर आए थे। उनमें आपस में हंसी मजाक हो रहा था। जबकि वीडियो में दिख रहा है कि चौकी के अंदर सिपाही गुस्से में हैं और उनमें धक्का-मुक्की हो रही है।

क्या बोले अधिकारी

सीओ सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि वायरल हो रहे वीडियो में मारपीट नहीं हो रही है। वे लोग आपस में हंसी मजाक कर रहे थे। एक सिपाही के रिश्तेदार भी आए थे। इसलिए सिपाहियों से स्पष्टीकरण मांगा गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.