Move to Jagran APP

स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण : पीड़‍ित छात्रा और पिता ने बताया पुल‍िस से जान का खतरा Shahjahanpur News

कहा यूपी पुलिस पर उसे नहीं भरोसा। उसे व परिवार को जान का खतरा। बोली तहरीर के बाद भी नहीं दर्ज की जा रही दुष्कर्म की रिपोर्ट। पिता ने भी लगाये आरोप। कहा वे लोग पीछे नहीं हटेंगे।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 03:37 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 08:04 PM (IST)
स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण : पीड़‍ित छात्रा और पिता ने बताया पुल‍िस से जान का खतरा Shahjahanpur News
स्वामी चिन्मयानंद प्रकरण : पीड़‍ित छात्रा और पिता ने बताया पुल‍िस से जान का खतरा Shahjahanpur News

शाहजहांपुर, जेएनएन : वीडियो वायरल कर पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर गंभीर आरोप लगाने वाली छात्रा और उसके प‍िता ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बड़ा बयान द‍िया। पीड़ित छात्रा व उसके पिता ने पुलिस से जान का खतरा बताया। कहा कि छात्रा स्वामी के खिलाफ उसके पास पुख्ता सुबूत। समय आने पर पेश करेगी। स्वामी को दुनिया की कोई ताकत नहीं बचा सकती।

loksabha election banner

इसके बाद पीड़‍ित छात्रा के प‍िता ने शाहजहांपुर के ज‍िलाध‍िकारी पर धमकाने का आरोप लगाए। कहा यूपी पुलिस पर उन्हें भरोसा नहीं है। उसे व परिवार को जान का खतरा। तहरीर देने के बाद भी दुष्कर्म की र‍िपोर्ट दर्ज नहीं की जा रही है। हम लोग पीछे नहीं हटेंगे। 

क्या है पूरा मामला

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के कॉलेज में पढऩे वाली छात्रा ने 24 अगस्त को वीडियो वायरल कर स्वामी पर गंभीर आरोप लगाए इसके बाद लापता हो गई। 27 अगस्त को उसके पिता ने स्वामी चिन्मयानंद पर अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। हालांकि 30 अगस्त को छात्रा राजस्थान के एक होटल में मिल गई। चूंकि सुप्रीम कोर्ट स्वत: संज्ञान ले चुका था इसलिए पुलिस उसे लेकर दिल्ली गई। तब से वहीं थी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर ही एसआइटी गठित की गई है। इसके साथ एसआइटी छात्रा के आरोपों के साथ उस मुकदमे की भी जांच करेगी जोकि स्वामी चिन्मयानंद के अधिवक्ता ओम सिंह ने दर्ज कराया। उसमें लिखा था कि स्वामी से पांच करोड़ की रंगदारी मांगी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.