Move to Jagran APP

UP Roadways : सड़कों पर नजर आएंगी कोरोना काल में सरेंडर हुई 145 बसें, रोडवेज ने पूरी की तैयारी

कोरोना काल में सरेंडर हुई 145 बसें अब सड़कों पर नजर आएंगी। जिसके लिए रोडवेज ने पूरी तैयारी कर ली है। रोडवेज के अधिकारियों के अनुसार इन बसों को शुक्रवार से संचालित किया जाएगा। रोडवेज के अधिकारियों ने यह निर्णय त्योहारों को देखते हुए लिया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 06:01 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 06:01 PM (IST)
UP Roadways : सड़कों पर नजर आएंगी कोरोना काल में सरेंडर हुई 145 बसें, रोडवेज ने पूरी की तैयारी
UP Roadways : सड़कों पर नजर आएंगी कोरोना काल में सरेंडर हुई 145 बसें, रोडवेज ने पूरी की तैयारी

बरेली, जेएनएन। कोरोना काल में सरेंडर हुई 145 बसें अब सड़कों पर नजर आएंगी। जिसके लिए रोडवेज ने पूरी तैयारी कर ली है। रोडवेज के अधिकारियों के अनुसार इन बसों को शुक्रवार से संचालित किया जाएगा। रोडवेज के अधिकारियों ने यह निर्णय त्योहारों को देखते हुए लिया है।

loksabha election banner

दीपावली और दशहरे के पर्व को देखतेे हुए रोडवेज ने सरेंडर सभी बसों को आन रूट करने का निर्णय लिया है। रोडवेज ने कोरोना के प्रभाव को देखते हुए 145 बसों को कोरोना के चलते सरेंडर कर दिया था। जिसके बाद अब धीरे-धीरे कोरोना का प्रभाव कम हो रहा है। दीपावली और दशहरे के पर्व पर यात्रियों के आवागमन को देखते हुए रुहेलखंड और बरेली डिपो की 402 बसों को ऑन रूट करने का निर्णय लिया गया है।

बसों को ऑन रोड करने के लिए सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं ड्राइवर और परिचालकों की छुट्टी निरस्त कर दी गई है इसके साथ पर्यवेक्षक भी लगातार ड्यूटी पर रहेंगे मास्क को अनिवार्य किया गया है साथ ही टनकपुर दिल्ली और लखनऊ कानपुर पर रूट पर ज्यादा से ज्यादा बसों का संचालन किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.