Move to Jagran APP

UP Police: लुटेरा गैंग पकड़वाने लिए गिफ्ट में मिली बाइक से मुखबिर ने किया कारनामा, उडे़ महिला दारोगा के होश

UP Police अक्सर पुलिसकर्मियों के कारनामे सुर्खियों में आते ही रहते हैं लेकिन इस बार एक महिला दारोगा सुर्खियों में हैं। अपने तेज तर्रार छवि दिखाने और गुडवर्क कर लुटेरें पकड़ने के लिए महिला दारोगा ने चोरी गई लावारिस बाइक मुखबिर को लुटेरा गैंग पकड़वाने के लिए गिफ्ट कर दी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 07:21 AM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 07:21 AM (IST)
UP Police: लुटेरा गैंग पकड़वाने लिए गिफ्ट में मिली बाइक से मुखबिर ने किया कारनामा, उडे़ महिला दारोगा के होश
UP Police: लुटेरा गैंग पकड़वाने लिए गिफ्ट में मिली बाइक से मुखबिर ने किया कारनामा, उडे़ महिला दारोगा के होश

बरेली, जेएनएन। UP Police: अक्सर पुलिसकर्मियों के कारनामे सुर्खियों में आते ही रहते हैं, लेकिन इस बार एक महिला दारोगा सुर्खियों में हैं। अपने तेज तर्रार छवि दिखाने और गुडवर्क कर लुटेरें पकड़ने के लिए महिला दारोगा ने चोरी गई लावारिस बाइक मुखबिर को लुटेरा गैंग पकड़वाने के लिए गिफ्ट कर दी। इतना ही नहीं मुखबिर को चार हजार रुपये भी दिए। मुखबिर ने उसी बाइक से प्रेमनगर क्षेत्र में लूट कर दी।

loksabha election banner

पुलिस ने उसे दबोचा तो पड़ताल के दौरान पता चला बाइक चोरी की है। प्रेमनगर थाने में ही चोरी का मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने पूछताछ की तो लुटेरे ने महिला दारोगा द्वारा बाइक दिए जाने की बात कही। जिसके बाद महिला दारोगा की पोल खुल गई। मामला एसएसपी तक पहुंचा तो उन्होंने इस पूरे मामले में जांच बैठा दी है। अब चोरी की बाइक के साथ जेल गए मुखबिर की मां भी मैडल के खिलाफ शिकायत करते फिर रही है।

ये है पूरा मामला : परतापुर चौधरी निवासी अफसर अली की 31 अक्तूबर को डीडीपुरम से एक अस्पताल के बाहर से चोरी हो गई थी. प्रेमनगर थाने में चोरी का मुकदमा भी दर्ज किया। पीड़ित ने बताया कि उनकी बाइक लाल रंग की है। 31 दिसंबर को प्रेमनगर पुलिस ने दो लुटेरों को को दबोचा। दोनों ने एक युवती का मोबाइल लूटा था लेकिन लूट के दौरान उनका ही मोबाइल गिर गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.