बरेली, जेएनएन। UP Vidansabha Election 2022 : यूपी के बदायूं के कुंवरगांव में विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए जगह जगह बैरियर लगाए गए है। जहां से पुलिस को अब तक बड़ी रकम बरामद हो चुकी है। ऐसे ही कुवंरगांव के बरेली बदायूं रोड पर लगे बैरियर पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान रविवार को 1.11 लाख रुपये और बरामद किए हैं। पुलिस ने बरामद रकम के बारे में उड़नदस्ता टीम को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिए। इसके बाद दस्तावेज न दिखाने पर रुपये को सीज कर दिया गया है।

जिला संभल के थाना चंदौसी निवासी बर्तन व्यापारी राजुल अग्रवाल पेमेंट के सिलसिले से बदायूं आए थे। वह यहां से पेमेंट लेकर जा रहे थे। इसी दौरान कुवंरगांव थाना क्षेत्र बरेली बदायूं मार्ग पर आंवला बार्डर पर पुलिस बैरियर पर चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने कार आती देख उसे रोका और तलाशी ली। इस दैरान पुलिस को एक बैग से 1.11 लाख रुपये बरामद हुए। इस पर पुलिस ने राजुल से रुपये के बारे में जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि पेमेंट लेकर आ रहे हैं।

इस संबंध में कागज मांगे गए तो वह नहीं दिखा सके। इस पर कार समेत राजुल को थाने ले जाया गया। जहां इंस्पेक्टर मनोज कुमार वर्मा ने उड़नदस्ता टीम को सूचना दी। सूचना पर उड़नदस्ता प्रभारी मजिस्ट्रेट राजेंद्र प्रसाद खंड शिक्षा अधिकारी इस्लामनगर मौके पर पहुंचे। उन्होंने रुपये लेकर सीज कर दिए और ट्रेजरी में जमा करा दिए।

Edited By: Ravi Mishra