बरेली, जासं। भगवान राम और रामचरितमानस को लेकर कोई विक्षिप्त ही आपत्तिजनक टिप्पणी कर सकता है। सपा मुखिया अखिलेश यादव को यह स्पष्ट करना होगा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का रामचरितमानस को लेकर दिया गया बयान उनका व्यक्तिगत था या पार्टी की राय से उन्होंने ऐसा कहा।

इन्वर्टिस विश्वविद्यालय में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सपा पर साधा निशाना

यह बात इन्वर्टिस विश्वविद्यालय में हुई प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कही। उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी ने हमेशा से आस्था और धर्म पर वार किया है। कारसेवकों पर हमले के आरोपितों के मुकदमे वापस करने में पार्टी जुटी रही। सपा की सरकार आई तो धार्मिक आयोजन बाधित किए। कांवड़ियों को परेशान किया जाता रहा। इसलिए अब स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान को लेकर अखिलेश यादव को आगे आना चाहिए।

न‍िकाय चुनाव में पार्टी सभी सीटों पर जीत हास‍िल करेगी

निकाय चुनाव को लेकर बोले, सुप्रीम कोर्ट के आधार पर सरकार ने आयोग बनाया है। उसकी रिपोर्ट पर सरकार आगे कार्य करेगी। हमारी सभी तैयारियां पूरी हैं। प्रक्रिया शुरू होते ही प्रत्याशी का चयन करेंगे और चुनाव लड़ेंगे। बीते समय में किए गए कार्यों और मौजूदा मेहनत के आधार पर पार्टी सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी। धीरेंद्र शास्त्री को लेकर बोले कि आस्था का विषय है, इस पर कोई टिप्पणी करना उचित नहीं।

दिग्विजय सिंह का सेना के पराक्रम पर उठाया गया सवाल पार्टी की सोच बताता है

पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने कांग्रेस को लेकर कहा कि दिग्विजय सिंह का सेना के पराक्रम पर उठाया गया सवाल पार्टी की सोच को बता रहा है। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ बरेली मुरादाबाद खंड स्नातक चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक की।

Edited By: Prabhapunj Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट