Move to Jagran APP

बरेली में सपा व भाजपा प्रत्‍याशियों ने किया नामांकन, कोविड गाइडलाइन का पालन करते दिखे उम्‍मीदवार

UP Assembly Election 2022 भाजपा के शहर सीट के प्रत्याशी डॉ अरुण सक्सेना कैंट सीट के प्रत्याशी संजीव अग्रवाल और बिथरी चैनपुर सीट के डॉ राघवेंद्र शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया। सपा के नवाबगंज सीट के प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 02:28 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 02:28 PM (IST)
बरेली में सपा व भाजपा प्रत्‍याशियों ने किया नामांकन, कोविड गाइडलाइन का पालन करते दिखे उम्‍मीदवार
भाजपा के शहर सीट के प्रत्याशी डॉ अरुण सक्सेना ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

बरेली, जेएनएन। UP Assembly Election 2022 विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को छह प्रत्याशियों ने नामांकन कराया। भाजपा के शहर सीट के प्रत्याशी डॉ अरुण सक्सेना, कैंट सीट के प्रत्याशी संजीव अग्रवाल, बहेडी सीट से प्रत्‍याशी छत्रपाल सिंह गंगवार और बिथरी चैनपुर सीट के डॉ राघवेंद्र शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके साथ ही सपा के नवाबगंज सीट के प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया। वह 100 मीटर दायरे में अपनी कार से उतरने के बाद कलक्ट्रेट तक ई रिक्शा से पहुंचे। सभी प्रत्याशी सादगी के साथ आये। उनके साथ प्रस्तावक और अनुमोदक थे। सपा के शहर सीट के प्रत्याशी राजेश अग्रवाल ने भी कलक्ट्रेट पहुंच नामांकन दाखिल किया।

loksabha election banner

चुनाव आयोग ने शनिवार और रविवार को अवकाश घोषित किया था। इस कारण नामांकन प्रक्रिया बंद रही। सोमवार को दो दिन के अवकाश के बाद नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई जो 31 जनवरी तक चलेगी। इधर, राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने नामांकन कराने से पहले शुभ मुहूर्त निकलवाए। भाजपा ने बहेड़ी से छत्रपाल सिंह, नवाबगंज से डा. एमपी आर्य को प्रत्‍याशी बनाया है। निर्धारित गाइडलाइन के अनुसार सभी प्रत्याशी सादगी के साथ नामांकन कराने के लिए कलक्ट्रेट पहुंचे।

कैंट सीट से कांग्रेस की उम्‍मीदवार ने बदला पाला: कैंट सीट से कांग्रेस की घोषित प्रत्‍याशी व पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन ने पार्टी बदलते हुए कुछ दिन पूर्व सपा का दामन थाम लिया था। सपा ने उन्‍हें कैंट सीट से अपना प्रत्‍याशी भी घोषित कर दिया है। सुप्रिया ऐरन के पति व पूर्व सांसद प्रवीन ऐरन ने भी समाजवादी पार्टी ज्‍वाइन कर ली है। सुप्रिया ऐरन ने भी अभी नामांकन नहीं किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.