जेएनएन, पीलीभीत: पीलीभीत के पूरनपुर माधोटांडा रोड पर तेज गति से जा रही कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसके चलते कार में सवार दो सगे भाईयों सहित तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना उस वक्त घटी, जब कार सवार शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है। जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। 

खमरिया गांव के पास घटी घटना 

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव हरसिंहपुर निवासी रूपेंद्र सिंह (30), सोना सिंह (28) पुत्र सूबा सिंह और मलकीत सिंह (35) शुक्रवार को शादी समारोह में शिरकत करने छीना पैलेस आए थे। वैवाहिक समारोह में शिरकत करने के बाद तीनों कार से वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही कार सवार खमरिया गांव के पास पहुंचे, अचानक कार चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। जब तक वह कार को नियंत्रित कर पाता, तब तक कार पेड़ से टकरा गई। 

कार को काटकर निकाले तीनों शव 

घटना की भीषणता से कार की गति का अंदाजा लगाया जा सकता है। टक्कर इतनी भीषण थी, कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसके साथ ही कार में सवार तीनों युवक के शव बुरी तरह से फंस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे तीनों के शवों को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करना पड़ी। पुलिस ने कार को काटकर तीनों युवकों के शवों को बाहर निकाला। जिसके बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

तेज गति के चलते हादसा होने की संभावना 

पूरनपुर के माधोटांडा रोड पर हुई सड़क दुर्घटना के सही कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन मौके की स्थितियों को देखते हुए तेज गति के चलते हादसा होने की संभावना जताई जा रही है। इस मामले में पूरनपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक एसके सिंह ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है। 

Posted By: Ravi Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस