Move to Jagran APP

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपी दबोचे

रेलवे जंक्शन के बाहर से किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने के दो आरोपित पुलिस ने दबोच लिए। पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। साथ ही पीड़िता का मेडिकल कराया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Apr 2018 07:38 AM (IST)Updated: Sat, 28 Apr 2018 07:38 AM (IST)
किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपी दबोचे
किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपी दबोचे

जागरण संवाददाता, बरेली : रेलवे जंक्शन के बाहर से किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने के दो आरोपित पुलिस ने दबोच लिए। पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। साथ ही पीड़िता का मेडिकल कराया गया। वहीं, मुकदमे में घिरे चारों आरोपित के खिलाफ जीआरपी एसपी ने गैंगेस्टर लगाने के निर्देश दिए हैं।

prime article banner

मंगलवार रात करीब 12 बजे जंक्शन के बाहर से तिलहर क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी को तीन ऑटो चालक उठाकर ले गए। उन्होंने किला पुल के आगे स्थित इंडेन गैस एजेंसी परिसर में उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह चंगुल से छूटी किशोरी ने गुरुवार शाम एक शख्स की मदद से जीआरपी को आप बीती बताते हुए शिकायत दर्ज कराई।

मामला गंभीर देख जीआरपी के हाथ पांव फूल गए। आनन-फानन में सुभाषनगर के रहने वाले पवन और अनिल को नामजद करते हुए गैस एजेंसी के चौकीदार ललित एवं एक अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, सामूहिक दुष्कर्म एवं बहलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया। जीआरपी ने गुरुवार देर रात रात ही चौकीदार ललित कुमार एवं अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार को जीआरपी ने तीसरे आरोपित पवन कुमार के भाई को दबोच लिया। बावजूद इसके पवन हाजिर नहीं हुआ। वहीं, चौथे आरोपित नासिर अली के पिता को थाने में बैठाए रखा। साथ ही पकड़े गए दोनों आरोपितों को मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया गया।

सीसीटीवी में नहीं दिखी किशोरी

बरेली रेलवे जंक्शन पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को किशोरी के बताए गए समय के अनुसार चेक किया गया, लेकिन वह अभी तक नजर नहीं आई है। ऐसे में जीआरपी ने दोबारा पूछा तो उसने बताया कि बरातघर में चोरी हुआ मोबाइल हाथ लग गया था, जिसे आरोपितों ने देख लिया। पुलिस में शिकायत करने की धमकी देते हुए साथ चलने का दबाव बनाया। खुद को फंसा देखकर नाबालिग किशोरी घबरा गई और आरोपितों के साथ चली गई। जीआरपी की तफ्तीश में यह कहानी सामने आई लेकिन लोगों के समझाने पर उसने जंक्शन के बाहर से ले जाने की बात कह दी है। वर्जन :

सामूहिक दुष्कर्म के चारो आरोपितों पर गैंगस्टर लगाया जाएगा। घटनास्थल जीआरपी का नहीं था। बावजूद इसके एफआइआर दर्ज की गई, ताकि पीड़िता को न्याय मिल सके। दुष्कर्म के दो आरोपित पकड़े जा चुके हैं। बाकी जल्द हिरासत में होंगे।

-सुभाष चंद्र दुबे, एसपी जीआरपी, मुरादाबाद अनुभाग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.