Move to Jagran APP

Bareilly: ट्रक के हुए ब्रेक फेल, डिवाइडर क्रास कर दूसरी ओर से आ रहे ट्रक से भिड़ा; घण्टों लगा रहा जाम

Bareilly बरेली में थाना फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में सीतापुर हाइवे पर दो ट्रकों की आपस में जोरदार भिडंत हो गई। मौके पर पुलिस पहुंच गई है और घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है। हाइवे पर पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

By Jagran NewsEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Wed, 25 Jan 2023 06:04 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 06:04 PM (IST)
Bareilly: ट्रक के हुए ब्रेक फेल, डिवाइडर क्रास कर दूसरी ओर से आ रहे ट्रक से भिड़ा; घण्टों लगा रहा जाम
Bareilly: सीतापुर हाईवे पर दो ट्रकों में आपसी भिडंत : जागरण

बरेली, जागरण संवाददाता: बरेली में थाना फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में सीतापुर हाइवे पर दो ट्रकों की आपस में जोरदार भिडंत हो गई। मौके पर पुलिस पहुंच गई है और घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है। हाइवे पर पांच किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

loksabha election banner

नेशनल हाइवे पर बुधवार शाम करीब तीन बजे बाकरगंज मोंड के पास द्वारकेश शुगर मिल से पहले शाहजहांपुर की तरफ से बरेली की ओर आ रहे ट्रक के ब्रेक फेल होने की वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर को फांदता हुआ दूसरी तरफ पहुंच गया। तभी परसाखेड़ा से फतेहपुर कोल्डड्रिंक लेकर जा रहे ट्रक से आमने सामने की भिंड़त हो गई।

ब्रेक फेल होने के बाद ट्रक सड़क किनारे खड़े पेंड से जाकर टकरा गया। जिसमें ट्रक ड्राइवर हनीफ निवसी ग्राम घँघोरा बीसलपुर और कंडक्टर नवी रजा निवसी गौशगंज फरीदपुर घायल हो गए।

केबिन में ही बुरी तरह फंस गया ड्राइवर

वहीं दूसरा ट्रक ड्राइवर जो कि ट्रक की केबिन में ही बुरी तरह फंस गया था। उसे पुलिस ने करीब आधा घण्टे के बाद ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला।घायलों को पुलिस ने एम्बुलेंस द्वारा बरेली अस्पताल भिजवाया। वहीं एक्सीडेंट होने की वजह से हाइवे पर टिसुआ तक और उधर फरीदपुर तक छह किलोमीटर तक लम्बा जाम लगा रहा था।पुलिस ने निकसुआ के पास से वाहनो का एक ही साइड में डायवर्जन करवाकर जाम खुलवाने की कोशिश की लेकिन रात तक वाहन जाम में जूझ रहे थे।

घण्टों के बाद हाइड्रा बुलाकर पुलिस ने सड़क से वाहनो को हटवाया एक्सीडेंट के बाद हाइवे पर ट्रक खड़े होने की वजह से जाम लग गया था। जाम के कारण हाइड्रा तक जाम में फंस गए पुलिस ने किसी तरह वाहन एक साइड करवाकर घटनास्थल तक हाइड्रा को लेकर आए और दुर्घटनाग्रस्त ट्रकों को एक साइड करवाने के लिए शाम तक मशक्कत करती रही। पुलिस ने बताया कि घायलों को एम्बुलेंस द्वारा बरेली अस्पताल उपचार के लिए भिजवाया।

जाम में फस गई स्कूल और कॉलेज की बसे

जिस समय एक्सीडेंट हुआ उसके बाद से हाईवे पर जाम लगा हुआ था यह समय स्कूल और कॉलेज की छुट्टियों का था। जिसके कारण स्कूल के बच्चे स्कूल की बसों में जाम में फंसे रहे। वही जो बच्चे रोडवेज बसों व अन्य वाहनों से सफर कर रहे थे बह हाईवे पर पैदल यात्रा करते हुए ही नजर आ रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.