Move to Jagran APP

Pilibhit News: देवहा नदी में नहाते समय डूब गए दो किशोर, गोताखोर कर रहे तलाश

अपराह्न करीब दो बजे रुस्तम को किसी ने सूचना कि उनका बेटा मुक्तिधाम के पीेछे स्थित देवहा नदी में नहाते समय डूब गया है। हादसे की सूचना मिलते ही वह देवहा नदी पर पहुंच गए। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 07:32 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 07:32 PM (IST)
Pilibhit News: देवहा नदी में नहाते समय डूब गए दो किशोर, गोताखोर कर रहे तलाश
घटना स्‍थल पर पहुंचे सीओ सिटी सुनील दत्‍त।

पीलीभीत, जागरण संवाददाता। देवहा नदीं में नहाने गए दो किशाेर डूब गए। दो लोगों ने डूबते किशोरों को बचाने की कोशिश की पर वह सफल नहीं हो पाए। घटना की सूचना पर एसडीएम सदर, सीओ सिटी सहित चार थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। गोताखोर नदी में किशोरों की तलाश कर रहे हैं। 

loksabha election banner

शहर में  ईदगाह रेलवे क्रासिंग के निकट स्थित कांशीराम कालोनी निवासी रूस्तम का बेटा फरमान और उनके सामने रहने वाले अफजाल का बेटा अनस दोनों दोस्त है। मंगलवार दोपहर को दाेनों साथ टहलने के लिए घर से निकले थे। अपराह्न करीब दो बजे रुस्तम को किसी ने सूचना कि उनका बेटा मुक्तिधाम के पीेछे स्थित देवहा नदी में नहाते समय डूब गया है। हादसे की सूचना मिलते ही वह देवहा नदी पर पहुंच गए। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही एसडीएम सदर योगेश गोड़, सीओ सिटी सुनील दत्त, इंस्पेक्टर सुनगढ़ी बलवीर सिंह, कोतवाली इंस्पेक्टर हरीश वर्धन सिंह, गजरौला इंस्पेक्टर आशुतोष रघुबंशी और जहानाबाद के थाना प्रभारी निरीक्षक प्रभाष चंद्र पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। गोताखोर और पीएसी के जवान नदी में दोनों किशोरों की तलाश कर रहे हैं। प्रशासन ने एसएसबी की टीम से भी संपर्क किया है।  

किन्नर ने की बचाने की कोशिश : देवहा नदी में पांच- छह किशोर नहा रहे थे। जिसमें दो किशोर गहरे पानी में चले गए। जिससे वे डूबने लगे। साथियों ने शोर मचाया तो किन्नर बबलू किशोरों को बचने के लिए नदी में कूद गया। रूस्तम ने बताया कि बबलू द्वारा पानी में फेंका गया तहमद एक किशोर ने पकड़ लिया था लेकिन पानी के तेज बहाव की वजह से उसके हाथ से छूट गया। साथ ही एक युवक मछली पकड़ रहा था उसने भी किशोरों को बचाने की कोशिश की पर सफल नहीं हो पाया। 

सीओ सिटी सुनील दत्‍त ने बताया कि देवहा नदी मे दो किशोर मंगलवार को नहाते समय गहरे पानी में डूब गए हैं। गोताखोर नदी में दोनों की तलाश कर रहे हैं। एसएसबी की टीम से भी संपर्क किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.