Move to Jagran APP

Double Murder Case Update:पिता पुत्र की हत्या में दो आरोपित हिरासत में चार की तलाश जारी Shahjahanpur News

शाहजहांपुर में मामूली विवाद में हुई पिता पुत्र की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। जबकि चार आरोपिताें की पुलिस तलाश कर रही है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 11:39 AM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 05:43 PM (IST)
Double Murder Case Update:पिता पुत्र की हत्या में दो आरोपित हिरासत में चार की तलाश जारी Shahjahanpur News
Double Murder Case Update:पिता पुत्र की हत्या में दो आरोपित हिरासत में चार की तलाश जारी Shahjahanpur News

शाहजहांपुर, जेएनएन। शाहजहांपुर में मामूली विवाद में हुई पिता पुत्र की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। जबकि चार आरोपिताें की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस अफसरों की मानें तो मामले मे मुख्य आरोपित अधिवक्ता है। पुलिस ने अधिवक्ता सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

बाइक टकराने के विवाद में सदर बाजार थाना क्षेत्र के चिनौर गांव निवासी कैलाश व उनके बेटे आकाश की हत्या के मामले में पुलिस ने गंगा प्रसाद उनके बेटे अधिवक्ता रोहित, प्रभात के अलावा परिचित निखिल समेत छह लोगों को नामजद किया है। आरोपित निखिल एयरफोर्स कर्मी है, और तकनीकी शाखा में गुजरात में तैनात है। पुलिस ने आरोपित रोहित समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। घटना के बाद से गांव में पुलिसबल तैनात है।

ये है पूरा मामला

थाना सदर बाजार के चिनौर गांव निवासी कैलाश अपने बेटे आकाश के साथ रविवार शाम बाइक से अपने घर जा रहे थे। पुवायां मार्ग पर गांव के ही एक युवक की कार से टक्कर हो गई। जिससे दोनों पक्षों में विवाद हो गया था। लोगों द्वारा विवाद शांत कराने के बाद रात करीब साढ़े नौ बजे दूसरे पक्ष के कई लोग कैलाश के घर पहुंचे थे। गाली-गलौज करने लगे। जब कैलाश आैर आकाश ने इसका विरोध किया तो दोनों को गोली मार दी थी। जिसके बाद परिजन गंभीर अवस्था में दोनों को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था। घटना के बाद सीअो सिटी प्रवीण कुमार फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.