जेएनएन, बरेली: बड़ा बाईपास पर ट्रक चालक ने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। चेकिंग के दौरान उनसे सामने खड़ी पुलिस पर ट्रक चढ़ा दिया। जिससे एसएसआइ की मौत हो गई, जबकि दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद भाग रहे ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रात करीब नौ बजे बिथरी चैनपुर थाने के एसएसआइ रणधीर सिंह बड़ा बाईपास पर परातासपुर चौराहा पर चेकिंग कर रहे थे। उसी वक्त सूचना के आधार पर एक कार को रोका। तलाशी ली तो उसमें नशीला पदार्थ मिला। जिसके बाद कार सवार दोनों युवकों को थाने चलने के लिए कहा गया। अमरोहा के थाना मंडी धनौरा के गांव सराय निवासी एसएसआइ रणधीर सिंह जीप के पिछले हिस्से पर खड़े होकर मेरठ के किठौर निवासी सिपाही अंकुर भड़ाना, सम्भल के असमोली के गांव मनौटा निवासी कावेंद्र से बात कर रहे थे। कहा कि दोनों युवकों को वे जीप से थाने लेकर चलें, कार वह खुद लेकर आ रहे हैं। इतने में शाहजहांपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उन तीनों पर ट्रक चढ़ा दिया। इसके बाद फरार हो गया। जीप के चालक हापुड़ निवासी सिपाही गौरव ने यह देखा तो तुरंत थाने फोन किया। अफरातफरी और घायल पुलिसकर्मियों की चीखपुकार के बीच दोनों युवक कार समेत वहां से भाग निकले। चंद मिनट में बिथरी चैनपुर थाने से पुलिस की गाडिय़ां पहुंची। जिनमें रणधीर सिंह व दोनों सिपाहियों को निजी अस्पताल ले जाया जाने लगा। रणधीर सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि अंकुर व कावेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है। देर रात ट्रक व चालक को पकड़ लिया गया।

कार सवारों के बारे में साधी चुप्पी

कुछ पुलिसकर्मियों का कहना है कि कार सवार युवकों को रोका गया था। इसी बीच पीछे से आए ट्रक ने टक्कर मार दी। ऐसे में सवाल उठ रहा कि कार सवार युवकों व ट्रक चालक के बीच क्या संबंध था। वारदात के पीछे दोनों का जुड़ाव तो नहीं। दूसरी ओर पुलिस अधिकारी कार व उसमें सवार दो युवकों को रोकने की बात से इन्कार किया। कहा कि ट्रक अचानक आया और टक्कर मार दी।  

Posted By: Ravi Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस