Move to Jagran APP

बरेली में स्मैक तस्करी के गहरे राज जानने के लिए पुलिस ने तस्कर को लिया रिमांड पर, जानें कब तक रहेगी रिमांड

Smack smuggling in Bareilly पढेरा तस्कर शहीद खां उर्फ छोटे का भतीजा फईम उर्फ फैम व पार्टनर फैयाज की गुरुवार को कोर्ट ने पुलिस कस्टडी रिमांड (पीसीआर) मंजूर कर ली। पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 01:55 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 01:55 PM (IST)
बरेली में स्मैक तस्करी के गहरे राज जानने के लिए पुलिस ने तस्कर को लिया रिमांड पर, जानें कब तक रहेगी रिमांड
पुलिस की अर्जी पर कोर्ट ने दोनों तस्करों की पुलिस कस्टडी रिमांड की मंजूर

बरेली, जेएनएन। Smack smuggling in Bareilly : पढेरा तस्कर शहीद खां उर्फ छोटे का भतीजा फईम उर्फ फैम व पार्टनर फैयाज की गुरुवार को कोर्ट ने पुलिस कस्टडी रिमांड (पीसीआर) मंजूर कर ली। पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई थी जिसे स्पेशल जज प्रण विजय सिंह की कोर्ट ने मंजूरी दे दी। विवेचक की अर्जी पर तस्कर फईम उर्फ फैम व पार्टनर फैयाज दोनों शुक्रवार सुबह नौ बजे से शाम सात बजे तक पुलिस की कस्टडी में रिमांड पर रहेंगे। इसके बाद पुलिस को दोनों को फिर से कोर्ट में दाखिल करना होगा।

loksabha election banner

तस्कर शहीद खां उर्फ छोटे व उसके भतीजे सैफ उर्फ राजू के पकड़ने जाने के बाद उसके कुनबे के कई तस्करों के साथ पार्टनर फैयाज ने कोर्ट में सरेंडर किया था। लिहाजा, पूछताछ के लिए दोनों को रिमांड पर लेने के लिए अर्जी लगाई गई थी। इधर, मीरगंज में पकड़ा गया फतेहगंज पश्चिमी का कुख्यात स्मैक तस्कर सपा सभासद शाहिद उर्फ कल्लू की जमानत गुरुवार को स्पेशल जल ने खारिज कर दी। बहेड़ी व मीरगंज दोनों मामलों में उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई। बता दें कि फतेहगंज पश्चिमी का कुख्यात तस्कर उस्मान ने पकड़े जाने के बाद रिफाकत, शाहिद उर्फ कल्लू व इशाकत का नाम कुबूला था। इसी के बाद शाहिद उर्फ कल्लू धर लिया गया था। पूछताछ में उसने तस्कर मुन्ना टंडल, सोनू कालिया, इशाकत, नदीम व मलिक कुरैशी का नाम कबूला था। कल्लू की गिरफ्तारी के बाद से वांछित सभी तस्कर फरार हैं।

कुख्यात तस्कर उस्मान के साथी ने किया सरेंडर : बहेड़ी में साथी यूसुफ संग पकड़ा गया फतेहगंज पश्चिमी के कुख्यात तस्कर उस्मान के फरार साथी आरिफ ने गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। अब पूछताछ के लिए पुलिस तस्कर आरिफ को भी पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.