Move to Jagran APP

बरेली में दिशा पाटनी का नाम सुनकर मुस्करा उठे टाइगर, उनके घर जाने को दिखे बेताब Bareilly News

अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी के बीच की नजदीकियां हमेशा चर्चा में रही है। बुधवार को भी यही देखने को मिला जब टाइगर यहां बरेली आए।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 09:55 AM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 01:57 PM (IST)
बरेली में दिशा पाटनी का नाम सुनकर मुस्करा उठे टाइगर, उनके घर जाने को दिखे बेताब Bareilly News
बरेली में दिशा पाटनी का नाम सुनकर मुस्करा उठे टाइगर, उनके घर जाने को दिखे बेताब Bareilly News

जेएनएन, बरेली : अपनी डांसिंग स्टाइल और स्टंट से करोड़ों को दीवाना बना चुके अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी के बीच की नजदीकियां हमेशा चर्चा में रही है। बुधवार को भी यही देखने को मिला, जब टाइगर यहां बरेली आए। टाइगर के सामने जैसे ही अभिनेत्री दिशा पाटनी का नाम आया वह मुस्कुरा उठे। फिर थोड़ा शर्माते हुए टाइगर ने मीडिया से कई बातें साझा कीं।

loksabha election banner

खचाखच भीड़ के बीच टाइगर मीडिया से मुखातिब हुए। करीब दस मिनट में कई बार मीडिया ने उन्हें घुमाकर दिशा पाटनी और उनके बीच के रिश्तों को लेकर सवाल किया। कई सवालों को केवल मुस्कुराकर टाल गए। पहला सवाल पूछा गया कि यहां जिम खोलने के पीछे कहीं दिशा तो नहीं हैं? इसपर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि बरेली में अच्छे फैंस हैं। यहां के लोग ज्यादा सपोर्टिव हैं। टाइगर आगे बोले कि मेट्रो सिटीज में तो काफी चीजें होती हैं। हमें कोशिश करनी चाहिए कि बरेली जैसे शहरों को भी आगे बढ़ाया जाए। दूसरा सवाल भी दिशा पाटनी को ही जोड़कर हुआ। पूछा गया कि यहां आने से पहले दिशा ने आपको बरेली के बारे में क्या-क्या बताया है? फिर दिशा का नाम आते ही वह मुस्कुरा उठे। बोले- दिशा ने यहां की मिठाई की खूब तारीफ की है। बोली थी कि जरूर टेस्ट करना।

दिशा के पिता से बोले टाइगर, अंकल आपके घर चलना है

टाइगर के साथ दिशा पाटनी के पिता जगदीश पाटनी भी थे। काफी देर तक दोनों ने एकसाथ समय बिताया। फोटो खिंचवाई। जगदीश पाटनी ने उन्हें आशीर्वाद भी दिया। इस बीच टाइगर ने दिशा के घर जाने की इच्छा भी जताई। पिता से पूछा कि अंकल घर पर कैसे और कितने देर में पहुंच सकते हैं? इसपर जवाब मिला कि एक घंटे का समय लग जाएगा। फिर टाइगर ने अपनी तीन बजे की फ्लाइट का जिक्र करते हुए सॉरी बोला और कहा कि वह अपनी अगली फिल्म बागी-3 के प्रमोशन के लिए अप्रैल में बरेली जरूर आएंगे। इस बीच उन्होंने प्रियंका चोपड़ा का भी नाम लिया और कहा कि बरेली ने उन्हें भी काफी बुलंदियों तक पहुंचाया।

रैंबो और बागी-3 की शूटिंग में हैं बिजी

टाइगर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आने वाले दिनों में वह दो फिल्में बना रहे हैं। एक बागी-3 और दूसरी रैंबो। रैंबो हॉलीवुड की रिमेक एक्शन फिल्म है। उन्होंने अपनी फिल्म वॉर के सुपरहिट होने पर भी फैंस को शुक्रिया कहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.