Move to Jagran APP

दवा का पर्चा बताकर बीवी को दे दिया तीन तलाक

गुलाब नगर के एक युवक ने दवा का पर्चा बताकर बीवी को तीन तलाक दे दिया। पीडि़ता ने इसके खिलाफ प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है तो पति ने धमकी दी। इसके बाद बीवी ने मेरा हक फाउंडेशन पहुंचकर आपबीती सुनाते हुए मदद की गुहार लगाई।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 10:36 AM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 10:36 AM (IST)
दवा का पर्चा बताकर बीवी को दे दिया तीन तलाक
फरहत ने सिमरन की बात सुनकर उसे मदद का अश्वासन दिया।

बरेली, जेेएनएन। गुलाब नगर के एक युवक ने दवा का पर्चा बताकर बीवी को तीन तलाक दे दिया। पीडि़ता ने इसके खिलाफ प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है तो पति ने धमकी दी। इसके बाद बीवी ने मेरा हक फाउंडेशन पहुंचकर आपबीती सुनाते हुए मदद की गुहार लगाई। 

loksabha election banner

अशरफ खां निवासी सिमरन ने फाउंडेशन की संस्थापक फरहत नकवी को बताया कि उसका निकाह तीन साल पहले गुलाब नगर निवासी फरमान से हुआ था। दहेज के लिए ससुराल वाले उसे प्रताडि़त कर रहे थे। मारपीट भी करते थे। एक दिन तेजाब डालने की भी कोशिश की। दो दिन पहले वह मायके आई। इसके बाद पति तहेरे भाई के साथ आया। दवा का पर्चा बताकर अपने तहेरे भाई से कागज भिजवाया। सिमरन ने बताया कि कागज खोला तो उसमे तीन तलाक देने की बात लिखी थी। घटना के बाद पति फरमान समेत पांच लोगों के खिलाफ प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इससे नाराज पति ने रविवार उसे फोन करके धमकाया। फरहत ने सिमरन की बात सुनकर उसे मदद का अश्वासन दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.