Move to Jagran APP

ये यूपी पुलिस है भइया, आजम खां की भैस ही नहीं नरेश के बकरे को भी ढूंढ निकाला

आजम खां की गुम हुई भैंस खोजने के लिए चर्चित पुलिस ने इस बार किसान का बकरा भी ढूंढ निकाला। हालांकि इस बार यह उपलब्धि शाहजहांपुर पुलिस को मिली। दरअसल गुरुवार को पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी इस दौरान उन्होंने कार से बकरा बरामद किया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 11:37 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 11:37 AM (IST)
ये यूपी पुलिस है भइया, आजम खां की भैस ही नहीं नरेश के बकरे को भी ढूंढ निकाला
ये यूपी पुलिस है भइया, आजम खां की भैस ही नहीं नरेश के बकरे को भी ढूंढ निकाला

बरेली, जेएनएन। आजम खां की गुम हुई भैंस खोजने के लिए चर्चित पुलिस ने इस बार किसान का बकरा भी ढूंढ निकाला। हालांकि इस बार यह उपलब्धि शाहजहांपुर पुलिस को मिली। दरअसल गुरुवार को पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी, इस दौरान उन्होंने कार से बकरा बरामद किया। पूछताछ में पता चला कि उन्होंने तेल का खर्च निकालने के लिए बरेली जिले के सिरौली से बकरों को चुराया था।

prime article banner

सिरौली के सोना गांव निवासी नरेश का बेटा गुरुवार को बकरों को चराने ले गया था। इस दौरान वह खेलने में व्यस्त हो गया और कार सवारों ने तेल खर्च निकालने के लिए दो बकरों को कार में डाल लिया। इधर दो बकरे गायब देख परेशान नरेश ने सिरौली पुलिस का सूचना दी। इंस्पेक्टर नरेश त्यागी ने मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन कहीं पता नहीं चल सका।

देर रात शाहजहांपुर पुलिस वाहन की चेकिंग कर रही थी। कार को रोका तो उसमें दो युवक दिखे। डिक्की से मिमियाने की आवाज आई तो उसे खुलवाया। उसमें से दो बकरे निकले। अब मिमियाने की बारी दोनों बकरा चोरों की थी। पूछताछ में बकरा चोरी की बात कुबूल करते हुए आरोपितों ने अपना नाम अकबर व मिश्रीयार निवासी रुस्तमपुर सिरौली बताया।

वहीं, शाहजहांपुर एसएसपी को बकरे बरामद होने की जानकारी हुई तो उन्होंने बरेली एसएसपी को फोन पर सूचना दी। इसके बाद सिरौली पुलिस को सूचना मिली तो वह बकरों को सुपुर्दगी व चोरों को रिमांड पर लेने के लिए शाहजहांपुर रवाना हो गई।

सिरौली से बकरे चोरी हुए थे। मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही थी। शाहजहांपुर में एक कार से चोरी के बकरे में बरामद हुए है। दो चोर भी पकड़े गए हैं। - रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.