Move to Jagran APP

बरेली कॉलेज में इश्क फरमाते पकड़े गए तो शिक्षकों के आगे गिड़गिड़ाने लगे Bareilly News

एक छात्र-छात्रा एकांत में इश्क की कहानी लिखते पकड़े गए। पहले खुद को भाई-बहन बताने लगे। प्रॉक्टोरियल बोर्ड के डपटने पर इश्क का खुमार उतरा तो लड़का पैरों पर गिरकर माफी मांगने लगा।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 11:11 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 11:11 AM (IST)
बरेली कॉलेज में इश्क फरमाते पकड़े गए तो शिक्षकों के आगे गिड़गिड़ाने लगे Bareilly News
बरेली कॉलेज में इश्क फरमाते पकड़े गए तो शिक्षकों के आगे गिड़गिड़ाने लगे Bareilly News

बरेली, जेएनएन : बरेली कॉलेज में प्रवेश के लिए आई एक छात्रा के साथ कथित रूप से बदतमीजी का मामला अभी चर्चा में ही था कि सोमवार को एक छात्र-छात्रा एकांत में इश्क की कहानी लिखते पकड़े गए। पहले खुद को भाई-बहन बताने लगे। 

prime article banner

प्रॉक्टोरियल बोर्ड के डपटने पर इश्क का खुमार उतरा तो लड़का पैरों पर गिरकर माफी मांगने लगा। शिक्षकों ने लड़की को करीब घंटा भर बिठाकर काउंसिलिंग की। चेतावनी देकर छोड़ा कि भविष्य में ऐसी हरकत करते नजर न आएं। शिक्षकों के मुताबिक, दोनों कॉलेज से पासआउट हो चुके हैं। लड़की बीएससी, लड़का बीए की पढ़ाई कर चुका है।

छात्रनेताओं ने उठाया लड़की का मुद्दा 

पिछले सप्ताह प्रवेश लेने आई एक छात्रा के साथ इलेक्ट्रिशियन ने गल्र्स हॉस्टल में कथित रूप से बदतमीजी की थी। पीडि़ता ने अपने परिजनों के साथ आकर कॉलेज प्रशासन से शिकायत की तो आरोपित को माफी मंगवाकर छोड़ दिया गया था। घटना की चर्चा आम होने के बाद आरोपित ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। तब से यह मामला ठंडा पड़ा है। सोमवार को छात्रनेताओं ने प्राचार्य के समक्ष यह मुद्दा रखा। उन्होंने कहा कि लड़की से लिखित शिकायत मांगी गई थी पर उन्होंने लिखकर नहीं दिया। 

प्रॉक्टोरियल बोर्ड की टीम ने एक छात्र-छात्रा को एकांत में बातें करते पकड़ा। दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है। वह कॉलेज के पूर्व विद्यार्थी थे। -डॉ. वंदना शर्मा, चीफ प्रॉक्टर बरेली कॉलेज 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.