Move to Jagran APP

सुबह दुकान गया युवक शाम को अपने भाई के कंधे पर लौटा, पत्नी ने जहर देकर हत्या करने का लगाया आरोप

थाना बारादरी क्षेत्र के मुहल्ला काकरटोला निवासी युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में देर रात मौत हो गई। युवक की पत्नी ने पति के बड़े भाई पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 06:30 AM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 06:30 AM (IST)
सुबह दुकान गया युवक शाम को अपने भाई के कंधे पर लौटा, पत्नी ने जहर देकर हत्या करने का लगाया आरोप
युवक के माता पिता ने बताया कि पति पत्नी के विवाद के बाद बेटे ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

बरेली, जेएनएन। थाना बारादरी क्षेत्र के मुहल्ला काकरटोला निवासी युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में देर रात मौत हो गई। युवक की पत्नी ने पति के बड़े भाई पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक के माता पिता ने बताया कि पति पत्नी के विवाद के बाद उनके बेटे ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया।

loksabha election banner

शहर के रोहली टोला कांकरटोला चौकी के पास रहने वाला सोनू शर्मा शहदाना स्थित सिंधी किराना स्टोर पर काम करता था। पिछले साल 29 नवंबर को जोगी नवादा निवासी अंजली से शादी हुई थी। वह बुधवार की सुबह दुकान गया था लेकिन शाम को वापस अपने भाई गणपत के कंधे पर आया। उसका भाई उसे कमरे में लिटाकर अपने कमरे में चला गया। सोनू की पत्नी अंजली ने बताया कि उसके पति ने बताया था कि उसके भाई गणपत ने उसे धोखा दिया है।

हालत बिगड़ने पर उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। इसके बाद पत्नी अंजली ने पति के बड़े भाई पर जहरीला पदार्थ खिला कर उसकी हत्या की है। वहीं सोनू के मा शशि ने बताया कि पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था। बड़े बेटे गणपत का दोष नहीं है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बारादरी इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.