Move to Jagran APP

ट्रक चालक ने पुलिस टीम को बचने का मौका ही नहीं दिया, दारोगा का रिवाल्वर भी गायब Bareilly News

परातासपुर के पास हुई वारदात में ट्रक चालक ने पुलिसकर्मियों को बचने का मौका नहीं दिया। अचानक उसने ट्रक स्टार्ट किया और टीम पर चढ़ा दिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 10:19 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 01:08 PM (IST)
ट्रक चालक ने पुलिस टीम को बचने का मौका ही नहीं दिया, दारोगा का रिवाल्वर भी गायब Bareilly News
ट्रक चालक ने पुलिस टीम को बचने का मौका ही नहीं दिया, दारोगा का रिवाल्वर भी गायब Bareilly News

जेएनएन, बरेली: परातासपुर के पास हुई वारदात में ट्रक चालक ने पुलिसकर्मियों को बचने का मौका नहीं दिया। अचानक उसने ट्रक स्टार्ट किया और टीम पर चढ़ा दिया। टक्कर ऐसी भीषण थी कि एसएसआइ जीप की पिछली साइड में धंस गए। साथ खड़े दोनों सिपाही भी चपेट में आ गए। चालक गौरव आगे बैठे थे इसलिए उनकी जान बच गई।

loksabha election banner

चेकिंग के लिए एसएसआइ रणधीर सिंह ने शाहजहांपुर की ओर से आ रहे ट्रक को संदिग्ध मानकर रुकने का इशारा किया। रफ्तार धीमी हुई तो उसके आगे अपनी जीप लगा दी। बताया जा रहा है कि ट्रक में बैठे दो लोगों को उतारकर चालक से नीचे आने को कहा गया। इसके बाद रणधीर सिंह जीप के पिछले हिस्से से टिककर खड़े हुए और सिपाही अंकुर भड़ाना व कावेंद्र से बात करने लगे। इतने में चालक ने उन पर ट्रक चढ़ा दिया। बचने का कोई मौका नहीं मिला और पुलिसकर्मी चीख पड़े। चालक गौरव उस वक्त आगे वाली सीट पर बैठे थे। दौड़कर पीछे की ओर आए तो खून से लथपथ पुलिसकर्मियों को देखकर दंग रह गए। इतने में चालक ट्रक लेकर फरार हो चुका था। उन्होंने तुरंत बिथरी चैनपुर पुलिस को सूचना दी। थाने से फोर्स पहुंची। रणधीर सिंह व दोनों सिपाहियों को तुरंत अपनी गाड़ी में लेकर निजी अस्पताल पहुंचे। हालांकि रणधीर की जान नहीं बचाई जा सकी।

अस्पताल पहुंचकर साथी पुलिसकर्मियों का ध्यान रणधीर की सर्विस रिवाल्वर पर गया। वर्दी देख डाली मगर रिवाल्वर नहीं मिली तो थाने के कुछ पुलिसकर्मियों तुरंत मौके पर भेजा गया। रात में ही टार्च जलाकर घटनास्थल के आसपास तलाश किया गया। वहां चार कारतूस तो मिल गए मगर रणधीर का सर्विस रिवाल्वर नहीं मिला। चूंकि टक्कर लगने से रणधीर जीप के पिछले हिस्से में धंस गए थे, ऐसे में आशंका थी कि वहीं उनक रिवाल्वर गिर गई होगी। मगर काफी तलाशने के बाद भी नहीं मिली तो उस पूरे रास्ते पर देखा गया, जिधर से उन्हें अस्पताल लाया गया। इसके बावजूद रिवाल्वर का कोई पता नहीं चल सका।

कौन थे दो शख्स

पुलिस के ही कुछ लोगों का कहना है कि ट्रक से दो युवकों को उतार लिया गया था। ऐसे में उन दोनों के बयान अहम हैं। उन्हीं से पता किया जा सकता है कि ट्रक में क्या माल लदा था। हालांकि पुलिस अधिकारी कह रहे कि ट्रक से किसी को नहीं उतारा गया।

चालक के बयान से सामने आएगी वजह

घटना के कुछ देर बाद ट्रक व चालक को पकड़ लिया गया। इस पर भी देर रात तक पुलिस अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं थे। चालक कहां का रहने वाला है, वारदात को क्यों अंजाम दिया यह तो सवाल है ही। पुलिस उसे पकडऩे की बात सामने क्यों नहीं ला रही, इस पर भी चर्चाएं होने लगीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.