बरेली, जेएनएन। जिले में कोरोना संक्रमण की गति कम होने का नाम नहीं ले रही है। सेना के दो सूबेदार, एक मेजर समेत जिले में मंगलवार को 252 संक्रमित और मिले, जबकि 395 संक्रमितों का होम आइसोलेशन पूरा होने पर उन्हें स्वस्थ मानते हुए सक्रिय संक्रमितों की सूची से बाहर कर दिया गया। जिले में 3416 लोगों की कोरोना जांच कराई गई थी। इसमें संक्रमित लोगों में से 216 को होम आइसोलेशन में भेजा गया। वहीं, कुछ गैर जनपदों के थे तो उनके जिलों की सर्विलांस टीम को सूचना दे दी गई। जिले में सक्रिय संक्रमितों की संख्या 34 है।

कोविड-19 जिला सर्विलांस टीम से प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक बैंक ऑफ इंडिया महानगर शाखा का लिपिक, बहेड़ी बिजली घर का एक कर्मी, सैनिक अस्पताल का एक नर्सिंग स्टाफ, जिला अस्पताल की नर्स, डेंटल कॉलेज के प्रवक्ता, राजकीय बालिका इंटर कालेज की प्रवक्ता, नगरीय स्वास्थ्य केंद्र संजयनगर का नर्सिंग स्टाफ, फरीदपुर स्थित कोल्ड स्टोरेज मालिक, रिलायंस कंपनी का एक कर्मी, बिशप मंडल इंटर कॉलेज का एक शिक्षक, फरीदपुर स्थित रसायन फैक्ट्री का एक कर्मी, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का एक कर्मी और एक वाहन चालक, जिला अस्पताल का लैब टेक्नीशियन, एनईआर का फाइनेंस मैनेजर, एसआरएमएस का एक डाक्टर, द गुरु स्कूल का शिक्षक, पद्मावती सीनियर सेकेंडरी स्कूल की एक शिक्षिका, जिला अस्पताल, सीएचसी फतेहगंज और भोजीपुरा की एक-एक एएनएम संक्रमित मिली।

रुविवि में मिले छह संक्रमित: महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय में दीक्षा समारोह के दिन निकाली जाने वाली शोभा यात्रा का रिहर्सल किया गया।  कोरोना जांच के दौरान छह लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई।

Edited By: Ravi Mishra