Move to Jagran APP

जूता फेक कर मारने पर आरएएफ ने चलाया डंडा, लोगों ने किया पथराव Shahjahanpur News

छोटे लाट साहब का जुलूस खत्म होने के बाद एक हुरियारे ने आरएएफ के जवान के जूता फेंककर मार दिया। इससे नाराज जवान ने हंगामा कर रहे लोगों की पिटाई कर दी।

By Ravi MishraEdited By: Published: Wed, 11 Mar 2020 09:32 AM (IST)Updated: Wed, 11 Mar 2020 09:32 AM (IST)
जूता फेक कर मारने पर आरएएफ ने चलाया डंडा, लोगों ने किया पथराव Shahjahanpur News
जूता फेक कर मारने पर आरएएफ ने चलाया डंडा, लोगों ने किया पथराव Shahjahanpur News

शाहजहांपुर, जेएनएन : छोटे लाट साहब का जुलूस खत्म होने के बाद एक हुरियारे ने आरएएफ के जवान के जूता फेंककर मार दिया। इससे नाराज जवान ने हंगामा कर रहे लोगों की पिटाई कर दी। जिससे पथराव होने लगा। एक पत्थ लाट साहब के साथ चल रहे सिपाही के लग गया जिससे वह घायल हो गया। उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप पर विवाद शांत हुआ।

loksabha election banner

होली पर रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र से निकाले गए छोटे लाट के जुलूस के खत्म होने पर सरायकाइयां मुहल्ले के पास एक हुरियारे ने भीड़ पर जूता फेंका जो जुलूस के साथ चल रहे आरएएफ (रैपिड एक्शन फोर्स) के जवान के जा लगा। इससे नाराज जवान ने डंडे से लोगों की पिटाई शुरू कर दी। जबकि जूता फेंकने वाला युवक पहले ही भाग गया था।

जवान की पिटाई से नाराज लोगों ने पथराव शुरू का दिया। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। एक पत्थर रामचंद्र मिशन थाने में तैनात सिपाही रंजीत के माथे पर लग गया जिससे वह घायल हो गए। मामले की जानकारी जब मौके पर मौजूद एएसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी को लगी तो उन्होंने बमुश्किल दोनों पक्षों को शांत कराया।

जुलूस खत्म होने के बाद एक युवक ने पत्थर चला दिया था। जो सिपाही के लग गया। हालांकि इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाह रहा है। दीपक शुक्ला, प्रभारी निरीक्षक आरसी मिशन 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.