बरेली, जेएनएन। Fraud with Bareilly Priest : बरेली में 85 हजार की स्कूटी 55 हजार में खरीदने की लालच में पुजारी ठगी का शिकार हो गया। 30 हजार रूपए बचाने के चक्कर में आनलाइन ठगी के शिकार हुए पुजारी ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है। पुजारी के अनुसार उसने आनलाइन छूट देखकर स्कूटी आर्डर की थी। जिस पर उससे ठग ने दो बार में रकम अपने खाते में डलवा ली। इसके बाद भी उसे स्कूटी नहीं मिली। एसएसपी ने मामलेमें साइबर पुलिस को जांच के आदेश दिए है।

भोजीपुरा के न्योधना गांव के रहने वाले संजीव कुमार मिश्रा पुजारी हैं। बताया कि 20 नवंबर को उन्होंने आनलाइन विज्ञापन देखा। विज्ञापन में 85 हजार की स्कूटी 55 हजार में मिलने की जानकारी दी गई। दीवाली का आफर बताकर छूट की बात कही। तीस हजार का फायदा देखकर उन्होंने स्कूटी आर्डर कर दी। डाउन पेमेंट 25 हजार रुपये मांगने पर उन्हों ने पेटीएम से भुगतान कर दिया।

दो दिन बाद फिर ठग का संजीव के पास फोन आया और फिर से 25 हजार रुपये की भुगतान की बात कही गई। उन्होंने फिर से 25 हजार रुपये ठग द्वारा बताए गए खाते में डाल दी। तय समय बीतने के बाद भी जब स्कूटी न आई तो संजीव को शक हुआ। ठगी का शिकार होने की जानकारी पर उन्होंने एसएसपी को आपबीती बताई। साइबर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Edited By: Ravi Mishra