बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime News : यूपी के बरेली में कार सवार बदमाशों ने मिनी बाइपास की डेलीवेरी प्राइवेट लि. कोरियर कंपनी के शटर काे तोड़कर कैश लॉकर ही चोरी कर लिया। अनुमान है कि कैश लॉकर में तीन आख से अधिक की धनराशि माैजूद थी। लॉकर जीपीएस लेस था, इसलिए पुलिस सर्विलांस की मदद से चोर तलाश किए जा रहे हैं। 

जगतपुर पनवड़िया निवासी ख्याली राम के मुताबिक मिनी बाइपास स्थित डेलीवेरी प्रा. लि. उनका प्रतिष्ठान है। कोरियर के पार्सल वहां से डिलीवरी होती है। सीसी कैमरा में 31 जुलाई सुबह चार बजे सीसी कैमरा में एक कार आकर उनकी दुकान के बाहर ठहरती है। कैप लगाए एक युवक के साथ दो और युवक नजर आते है। दुकान का शटर तोड़ने के बाद उन्होंने सिर्फ कैश लॉकर हो ही उठाया है। कैश लाकर में जीपीएस सुविधा मौजूद थी। बदमाशों को मालूम था कि कैश लॉकर में नगद मौजूद है।

कैप लगाए बदमाश हर वारदात में दिखा है..

ख्यालीराम का आरोप है कि कोई कोरियर से जुड़ा हुआ शख्स इस वारदात में शामिल है। क्योकि इससे पहले ब्लूडॉट के ऑफिस में भी इस पैटर्न पर चोरी हुई। बदायूं में भी दो कोरियर कंपनी के ऑफिस में चोरियां हो चुकी है। सभी सीसी फुटेज में कैप लगाए बदमाश की मौजूदगी भी रही है। पुलिस को इन बदमाशों की तलाश है।

खाद के कट्टे चोरी करते पकड़े गए दो भाई

आस्था सन सिटी विस्तार के विनोद कुमार चौहान के मुताबिक जेएंडके एग्री बिजनेस के 400 खाद के कट्टों को एक युवक को बाइक के जरिये कुम्हारा रोड पर ले जाते देखा गया। गांव के लेागों की मदद से उसको पकड़ लिया गया। पूछताछ में वह भोजीपुरा बिल्वा का मुकेश निकला। चोरी के कट्टों को रखने में उसके भाई निरंजन की संलिप्तता भी सामने आई। विनोद की तहरीर पर इज्जतनगर थाने में दोनों भाइयों के खिलाफ एफआइअार दर्ज कराई गई है।

 

Edited By: Ravi Mishra