Move to Jagran APP

Bareilly News: रोटी के विवाद में युवक की हत्‍या करने वाला मुख्‍य आरोपित भी गिरफ्तार, लोहे की राड बरामद

हत्या की रात ही पुलिस ने दो आरोपितों जावर और मुजीब को गिरफ्तार कर लिया था। मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अगले दिन व्यापारियों ने पूरा सदर बाजार बंद कर दिया था। विरोध के चलते सदर बाजार में भारी संख्या में पुलिस बल और पीएसी तैनात रही

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 09:42 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 09:42 AM (IST)
Bareilly News: रोटी के विवाद में युवक की हत्‍या करने वाला मुख्‍य आरोपित भी गिरफ्तार, लोहे की राड बरामद
पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

बरेली, जागरण संवाददाता। सदर बाजार में हुए सनी हत्याकांड का मुख्य आरोपित जीशान को पुलिस ने सोमवार रात नरियावल अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के पास से घटना में प्रयोग होने वाली लोहे की राड भी बरामद कर ली गई है। एक अन्य आरोपित को सोमवार दोपहर ही पकड़ लिया गया था। पुलिस ने मंगलवार को दोनों को जेल भेज दिया। रोटी को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था।

prime article banner

रविवार की रात कैंट के चनेहटा में रहने वाले सनी की सदर बाजार में मशाल होटल संचालक जीशान और उसके साथियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। स्वजन की तहरीर पर कैंट पुलिस ने चार नामजद समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। हत्या की रात ही पुलिस ने दो आरोपितों जावर और मुजीब को गिरफ्तार कर लिया था। मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अगले दिन व्यापारियों ने पूरा सदर बाजार बंद कर दिया था। विरोध के चलते सदर बाजार में भारी संख्या में पुलिस बल और पीएसी तैनात रही। भारी फोर्स के बीच सनी की शवयात्रा निकाली गई। लोगों के विरोध के चलते पुलिस ने आरोपितों की तलाश में कई जगह ताबड़तोड़ छापेमारी की। सोमवार दोपहर पुलिस ने वाहिद को गिरफ्तार किया। देर रात नरियावल अड्डे से मुख्य आरोपित जीशान को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से ही पुलिस को लोहे की राड भी बरामद हो गई, जिससे घटना को अंजाम दिया गया। फरार पांचवें आरोपित नाजिम की तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

आरोपित बोले- सनी ने फेंके थे बर्तन और की थी गाली-गलौज: पुलिस के मुताबिक, पुलिस की पूछताछ में जीशान ने बताया कि रोटियों को लेकर ही विवाद हुआ था। विवाद में सनी ने पहले गाली-गलौज करना शुरू किया बाद में बर्तन और सामान फेंकना शुरू कर दिया। इस पर विवाद बढ़ गया और नौबत मारपीट और लाठी-डंडों तक आ गई। लड़ाई में ही राड सनी के सिर में लगी और उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.